Tata Sky Binge+ और HD सेट-टॉप बॉक्स हुआ सस्ता, कंपनी ने की दाम में कटौ

Tata Sky ने एक बार फिर देश में अपने सेट-टॉप बॉक्स के दाम घटा दिए हैं। लेकिन यह परमानेंट प्राइस कट ना होकर कंपनी के लेटेस्ट दिवाली ऑफर का हिस्सा हैं। अब Tata Sky HD सेट-टॉप बॉक्स, Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स और Tata Sky +HD सेट-टॉप बॉक्स को दिवाली ऑफर के साथ छूट में खरीदा जा सकता है। टाटा स्काई बिंज+ पर 200 रुपये जबकि टाटा स्काई+ एचडी सेटअप बॉक्स पर 400 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है

सितंबर में प्राइस कट के बाद टाटा स्काई बिंज+ अभी तक 2,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध था। लेकिन अब इसे 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान चेकआउट के समय कूपन कोड TSKY200 का इस्तेमाल करके ग्राहक 200 रुपये की छूट पा सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ ऑनलाइन खरीदारी पर ही है। इसके अलावा मोबिक्विक के जरिए पेमेंट करने पर 50 रुपये कैशबैक और PayZapp के जरिए 50 रुपये कैशबैक भी दिया जा रहा है।
टाटा स्काई बिंज+ सेट-टॉप बॉक्स के साथ यूजर्स को 6 महीने का टाटा स्काई बिंज सर्विस सब्सक्रिप्शन और 3 महीने का ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर किया जाता है। टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन का दाम 299 रुपये प्रति माह है। यूजर्स को फ्री पीरियड खत्म होने के बाद इसी हिसाब से चार्ज देना होता है। टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन में डिज्नी+ हॉटस्टार, SunNXT, हंगामा प्ले, शेमारू और इरोज़ नाउ की मेंबरशिप मिलती है।
बात करें टाटा स्काई एचडी सेट-टॉप बॉक्स पर डिस्काउंट की तो इसे 1,499 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है। लेकिन इसे 1,349 रुपये में लिया जा सकता है। इस ऑफर के लिए कूपन कोड TSKY150 को चेकआउट के दौरान लगाना होगा। इसके जरिए 150 रुपये की छूट मिल जाएगी। इसके साथ भी मोबिक्विक और PayZapp वाले ऑफर्स लिस्टेड हैं।
इसी तरह टाटा स्काई+ एचडी सेट-टॉप बॉक्स पर भी 400 रुपये की छूट ली जा सकती है। इसे 4,999 रुपये की जगह 4,599 रुपये में खरीदने का मौका है। इस सेट-टॉप बॉक्स के लिए कूपन कोड TSKY400 चेकआउट के दौरान इस्तेमाल करें। टाटा स्काई+ एचडी सेट-टॉप बॉक्स पर भी मोबिक्विक और PayZapp कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। सबसे पहले इन डिस्काउंट्स की जानकारी TelecomTalk ने सार्वजनिक की।
कंपनी ने अभी यह जानकारी नहीं दी है कि ये ऑफर्स कब तक उपलब्ध होंगे। लेकिन फेस्टिव सीजन डील देखते हुए उम्मीद है कि ये ऑफर्स बहुत लंबे समय तक नहीं चलेंगे।

अन्य समाचार