एक से ज्यादा गर्लफ्रेन्ड है तो फॉलो करें ये तरीके, आसानी से होंगी मैनेज

लड़कों को गर्लफ्रेंड बनाना बेहद पसंद होता है। सारे दिन सिर्फ यही बात सोचते रहते है। लड़कियों के ख्वाब देखते है। लड़कों की फितरत होती है कि वो एक से ज्‍यादा लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहें। लेकिन ऐसा करना कभी-कभी उन्‍हें बहुत भारी पड़ जाता है। ऐसे में अगर आपके राज़ उनके हाथ लग गए तो आपकी जान आफत में आ सकती है। आज हम आपको टिप्स बताने जा रहे है जो आपकी मदद कर सकती है।

इन तरीकों से कर सकते हैं मैनेज
कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड को उसके नाम से न बुलाएं क्‍योंकि एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड होने पर आपको उनके नाम तो याद रहेंगें नहीं और गलत नाम लेने पर आप रंगे हाथों पकड़े जा सकते हैं।
अगर आप अपने फोन में दूसरी लड़कियों की चैट ऐसे ही खुली छोड़ देंगें तो ज़ाहिर सी बात है कि ये आपकी गर्लफ्रेंड के हाथ लग जाएंगी। ऐसी सिचुएशन से बचने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड्स के मैसेज समय रहते ही डिलीट करते रहें।
अगर आप एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड रखते हैं तो बेहतर होगा कि आप अपने फोन में लॉक या पासवर्ड लगाकर रखें। फोटोज़, व्‍हॉट्सऐप और मैसेज पर खासतौर पर लॉक लगाएं।
अगर आपकी एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड्स हैं तो कभी भी अपने फोन में लड़कियों के नाम न डालें। कॉन्‍टैक्‍ट नेम में लड़कों के नाम का ही इस्‍तेमाल करना सेफ रहेगा। ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड को शक भी नहीं होगा।

अन्य समाचार