Apple एक folding iPhone का परीक्षण कर रहा है, जो 2022 में लांच हो सकता है

जब से सैमसंग ने गैलेक्सी फोल्ड को विकसित  किया, तब से अटकलें तेज हो गई थीं कि एप्पल एक फोल्डिंग आईफोन पर काम कर रहा है। हमने पहले ही देखा है कि ऐप्पल ने कुछ फोल्डिंग डिवाइस पेटेंट (1,2,3)  हैं, लेकिन पेटेंट केवल यह संकेत नहीं देते हैं कि एक उत्पाद परिणाम के रूप में आएगा। इकोनॉमिक डेली की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐप्पल को फॉक्सकॉन और न्यू निक्को सहित अपने चीनी आपूर्तिकर्ताओं से फोल्डिंग फोन के नमूने भेजे जा रहे हैं। 

Apple कथित तौर पर मूल्यांकन कर रहा है कि एक डिवाइस के लिए OLED या माइक्रोएलईडी डिस्प्ले का उपयोग करना है या नहीं। निर्णय डिवाइस के निर्माण प्रक्रियाओं में भारी बदलाव लाएगा क्योंकि माइक्रोएलईडी एक नई उभरती हुई Technology है जो high brightness,, saturation and power efficiency है।
सैमसंग कथित रूप से डिस्प्ले प्रदान कर रहा है, आपूर्ति श्रृंखला के अनुसार, और टिका ज्यादातर New Nikko से आएगा और Foxconn द्वारा इकट्ठा किया जाएगा।
लगभग 100,000 से अधिक actuations और New Nikon के लिए परीक्षण किया जाएगा । Apple नए फोल्डिंग iPhone के लिए सितंबर 2022 के लॉन्च का लक्ष्य बना रहा है। इस समय सीमा को ध्यान में न रखें, क्योंकि शुरुआती रिपोर्टों में अनुमान लगाया गया था कि Apple के पास इस साल ही एक फोन तैयार होगा।

अन्य समाचार