Samsung Galaxy M42 जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है, अधिक जानकारी लीक

सैमसंग गैलेक्सी एम 42 गैलेक्सी एम सीरीज़ में कंपनी की अगली पेशकश हो सकती है। जबकि सैमसंग ने अभी तक नए मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, गैलेक्सी एम 42 की बैटरी को चीन की 3 सी सर्टिफिकेशन एजेंसी से प्रमाणन मिला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर EB-BM425ABY वाली बैटरी को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) द्वारा भी प्रमाणित किया गया है। बीआईएस प्रमाणीकरण को सैमसंग गैलेक्सी एम 42 के भारत लॉन्च की ओर संकेत के रूप में देखा जा सकता है। नए स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलने की उम्मीद है।

टिप्सटर the_tech_guy द्वारा ट्वीट किए गए 3 सी लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर EB-BM425ABY के साथ एक बैटरी को प्रमाणन मिला है, जिसकी क्षमता 5,830mAh है। इससे पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी M42 में 6,000mAh की बैटरी हो सकती है।
MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 3C वेबसाइट पर इसके सर्टिफिकेशन की जानकारी के साथ ही बैटरी को भारत में BIS सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। इसके अलावा, यह यूरोपीय निरीक्षण कंपनी DEKRA द्वारा कथित तौर पर प्रमाणित भी किया गया है।
बीआईएस प्रमाणीकरण से पता चलता है कि कथित सैमसंग गैलेक्सी एम 42 भारत में अपना रास्ता बना सकता है। हालाँकि, सैमसंग ने अभी तक इस फोन के भारत और वैश्विक लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
सितंबर के अंत में, सैममोबाइल ने रिपोर्ट किया था कि सैमसंग गैलेक्सी एम 42 मॉडल नंबर SM-M425F के साथ लॉन्च होगा। स्मार्टफोन में 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की उम्मीद है और इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा।

अन्य समाचार