एक नजर



संवाद सहयोगी, किशनगंज: टाउन थाना की पुलिस को एक युवक द्वारा शराब के नशे में हंगामा करने की सूचना मिली। मंगलवार शाम को सूचना के पश्चात थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार के निर्देश पर एसआइ अंजनी कुमार पुलिस बल के साथ लहरा चौक पहुंचे और ईमलीगोला, पश्चिमपाली निवासी छोटू राउत पिता रामदेव राउत को दबोच लिया। घटना के बाद पुलिस उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाई। जहां डयूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा आरोपित के शराब का सेवन करने की पुष्टि करते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टाउन थाना में आरोपित के विरुद्ध मद्यनिषेध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर बुधवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
एक वर्ष से अधर में है सेविका चयन जांच का मामला यह भी पढ़ें
------------
विधायक ने किया क्षेत्र भ्रमण
संवाद सूत्र दिघलबैंक : दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र में ठाकुरगंज विधायक ने पहली बार क्षेत्र का दौरा किया। चुनाव परिणाम के बाद विधायक सऊद आलम ने बुधवार को धन्यवाद यात्रा के दौरान दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र का दौरा कर लोगों से मिलकर आभर व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने विकास के मुद्दे पर चर्चा की। गत दिनों प्रखंड के करूवामनी पंचायत में सड़क दुर्घटना में अंसार आलम की मौत से गमजदा स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया। साथ ही तेलिभिट्ठा गांव में अग्निपीड़ित परिवारों से मिलकर ढांढ़स बंधाते हुए हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान पूर्व प्रमुख नादिर आलम, मुखिया श्यामल भारती मौजूद थे।
------------
बीडीओ ने माइकिग कर किया जागरुक
संवाद सूत्र, कोचाधामन(किशनगंज): आस्था का महापर्व छठ पूजा को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन के आलोक में बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी सिकंदर आलम ने इस लेकर प्रखंड क्षेत्र में माइकिग करा कर प्रचार प्रसार कर लोगों को जागरूक किया। माइकिग के माध्यम से कोरोना काल में हो रहे छठ पूजा को लेकर बरती जानी वाली सावधानियों से अवगत कराया गया। साथ ही बीमार व्यक्तियों को छठ घाट पर नहीं जाने की सलाह दी गई। छठ घाट पर पहुंचने वाले व्यक्तियों को मास्क पहनने तथा दो गज की दूरी बनाए रखने की अपील की गई है।
------------------------------
दिनदहाड़े बाइक की चोरी
संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज): बुआलदह पंचायत के कजलामनी हाट से बुधवार की शाम अज्ञात चोरों ने एक हीरो ग्लैमर बाइक की चोरी कर ली। कोचाधामन प्रखंड के गरगांव पंचायत के गरगांव निवासी रोहिल आलम किसी काम के सिलसिले में घर से कजलामनी हाट गए थे। हाट में अपनी बाइक संख्या बीआर 37 एम 9753 को खड़ी कर काम में व्यस्त हो गए। इसी दौरान उनकी बाइक को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। चोरी की घटना को लेकर पीड़ित रोहिल आलम ने कोचाधामन थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार