संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा में कोविड-19 प्रोटोकॉल का हर हाल में होगा पालन

जासं, भभुआ: कैमूर जिले में 66 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। परीक्षा संपन्न कराने के लिए जिला मुख्यालय भभुआ नगर में 14 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। बुधवार को केंद्राधीक्षकों के साथ डीइओ सूर्यनारायण ने बैठक कर परीक्षा आयोजन के संबंध में विस्तार पूर्वक पर चर्चा की।

बैठक में डीइओ ने सभी केंद्राधीक्षकों से कहा कि संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को कोविड-19 से बचाव को लेकर जारी गाइडलाइन का अनुपालन हर हाल में किया जाएगा। ताकि इस संक्रमण से सभी लोग सुरक्षित रहें। उन्होंने कहा कि दो परीक्षार्थियों के बीच में बैठने के लिए छह फीट दूरी निर्धारित की गई है। इसी मानक के आधार पर परीक्षार्थियों को परीक्षा के दौरान बैठने की व्यवस्था की जाएगी। इस संबंध में सभी को विस्तृत दिशा निर्देश दिया जा चुका है।
शांति समिति की बैठक में जनप्रतिनिधियों को सौंपी गई गाइडलाइन की प्रति यह भी पढ़ें
बता दें कि कैमूर जिले में आयोजित होने वाली 66 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा में कुल 4250 परीक्षार्थी शामिल होंगे।
प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जिले में बनाए गए परीक्षा केंद्र
सरदार वल्लभभाई पटेल महाविद्यालय भभुआ, डीएवी स्कूल यद्दुपुर भभुआ, डीएवी स्कूल भभुआ, भूपेश गुप्त इंटर कॉलेज भभुआ, एमडीआर पटेल डिग्री महिला महाविद्यालय भभुआ, चिल्ड्रेन गार्डेन स्कूल भभुआ, भूपेश गुप्त डिग्री कॉलेज भभुआ, राज्य संपोषित बालिका उच्च विद्यालय भभुआ, डीएवी स्कूल रतवार, एमपी कॉलेज मोहनिया एमपी कॉलेज मोहनिया बीएड विभाग, शारदा ब्रजराज उच्च विद्यालय मोहनियां, लक्ष्य पब्लिक स्कूल भभुआ शामिल हैं। संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 26 और 27 नवंबर को आयोजित होगी। तीसरे चरण की परीक्षा चार नवंबर को उक्त परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार