एक नजर

ट्रेनों में चलाया गया जांच अभियान

संवाद सहयोगी, किशनगंज: त्योहारों को लेकर सतर्कता बरत रहे आरपीएफ जवानों ने शहर होकर गुजरने वाली विभिन्न ट्रेनों में जांच अभियान चलाया। गुरुवार को 05909 डाउन अवध असम एक्सप्रेस में जांच के दौरान जवानों ने ट्रेन में अवैध रूप से हॉकरी कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। बंगाल के इस्लामपुर रविन्द्रनगर निवासी कालाचंद दास के विरुद्ध स्थानीय आरपीएफ थाना में रेलवे एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
-------

रेल गुमटी में ट्रक ने मारी टक्कर, चालक गिरफ्तार
संवाद सहयोगी, किशनगंज: टाउन थाना क्षेत्र स्थित धरमगंज रेल गुमटी में एक ट्रक ने ठोकर मार दी। गुरुवार सुबह को घटित घटना में गुमटी नंबर 308 क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर उपस्थित गेटमैन ने डब्ल्यू बी 23 बी 9985 नंबर की ट्रक को पकड़ लिया और आरपीएफ थाना को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे आरपीएफ अधिकारियों ने उत्तरप्रदेश के सुजानपुर आजमगढ़ निवासी ट्रक चालक संदेश यादव पिता सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध आरपीएफ थाना में रेलवे एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
------------
बीडीओ ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज): महापर्व छठ पूजा को लेकर गुरुवार को बीडीओ सिकंदर आलम ने प्रखंड के विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने मस्तान चौक, बस्ता कोला, बगलबाड़ी, डेरामारी, धनपुरा व अन्य छठ घाटों का निरीक्षण कर छठ पूजा समितियों को छठ घाटों की साफ सफाई, विधि व्यवस्था से जुड़े कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने छठ घाटों पर बने पंडाल, चेंजिग रूम, छठ व्रतियों के आने जाने वाले रास्ते का भी निरीक्षण किया। मौके पर सीओ खालिद हसन मौजूद थे।
-------------
पौआखाली में छठ घाटों की सुरक्षा कड़ी
संवाद सूत्र, पौआखाली(किशनगंज): छठ पूजा के मद्देनजर पौआखाली थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां ने गुरुवार को थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न घाटों की सुरक्षा- व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पौआखाली के पवना घाट तथा डुमरिया पंचायत के बाघबस्ती स्थित छठ घाटों का स्थल कर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। छठ व्रतियों के आने-जाने की सुविधा, लाइटिग की व्यवस्था, साफ-सफाई, घाटों के किनारे जल की गहराई तथा सुरक्षा आदि को लेकर आयोजन समिति के सदस्यों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कोविड-19 को लेकर भी व्रतियों से आवश्यक सावधानियां बरतने की अपील की। ----------- थानाध्यक्ष ने किया घाटों का निरीक्षण
संवाद सूत्र कोचाधामन (किशनगंज): महापर्व छठ पूजा के मद्देनजर कोचाधामन थाना क्षेत्र के कई छठ घाटों का थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के शाहपुर, गम्हरिया, अंधासुर, मौधो समेत अन्य छठ घाटों का जायजा लिया। साथ ही छठ पूजा समिति के सदस्यों से विधि व्यवस्था को लेकर जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने छठ पूजा समितियों को आश्वस्त किया कि सभी छठ घाटों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार