मोटोरोला जी प्ले (2021) जल्द ही फीचर्स के साथ गीकबेंच पर सूचीबद्ध,जानें

एक मोटोरोला फोन कथित तौर पर गीकबेंच पर सूचीबद्ध है, जिसे मोटो जी प्ले (2021) कहा जा रहा है। फोन को मॉडल नंबर XT-2117 के साथ गीकबेंच पर लॉन्च किया गया है, जिसे इस महीने की शुरुआत में मोटो जी 10 प्ले के रूप में एक टिप्सटर द्वारा रिपोर्ट किया गया था। हालाँकि, अब नवीनतम लीक से यह संभावना बनती है कि कंपनी को Moto G Play की अगली पीढ़ी के रूप में पेश किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग में, फोन को स्कोर के साथ-साथ कुछ प्रमुख विनिर्देश भी प्राप्त होते हैं।

MySmartPrice द्वारा देखी गई Geekbench लिस्टिंग में मॉडल नंबर XT-2117 के साथ एक मोटो फोन था। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन को मोटो जी प्ले (2021) के नाम से पेश किया जा सकता है। इसी मॉडल नंबर को इस महीने की शुरुआत में एक टिप्सटर द्वारा लीक किया गया था और उन्होंने इसे Moto G10 Play होने का अनुमान लगाया था। अब नवीनतम गीकबेंच लिस्टिंग इसे मोटो जी प्ले (2021) कहती है। लिस्टिंग में फोन को 3 जीबी रैम के साथ दिखाया गया है। हालाँकि, ऐसा हो सकता है कि फोन अधिक वेरिएंट में लॉन्च किया गया हो। इसके अलावा, कथित मोटो जी प्ले (2021) लिस्टिंग में प्रोसेसर का नाम नहीं दिया गया है, लेकिन एमएसपी ने अनुमान लगाया है कि यह स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट हो सकता है।
गीकबेंच लिस्टिंग में, कथित मोटो जी प्ले (2021) को सिंगल-कोर टेस्ट में 253 अंक मिले और फोन को मल्टी-कोर टेस्ट में 1,233 अंक मिले। लिस्टिंग में डिवाइस को एंड्रॉइड 10 के साथ सूचीबद्ध किया गया है।
जैसा कि हमने बताया, एक ज्ञात टिप्सटर स्टीव हेमरस्टोफ़र (ओनलीक्स) ने मॉडल संख्या XT-2117 को मोटोरोला मोटो जी 10 प्ले के रूप में कहा। हालाँकि टिपस्टर ने उस समय यह भी स्पष्ट कर दिया था कि उसने इसके नाम की पुष्टि नहीं की है, उन्होंने लिखा है कि फोन अगस्त में यूरोप में लॉन्च किए गए Moto G9 Play का अपग्रेड होगा।
लीक्सटर ने कथित मोटो जी 10 प्ले की तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें फोन एक छेद-पंच डिस्प्ले के साथ दिखाई दिया था। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी देखा गया था, जो स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल में स्थित था। मोटो फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को पावर बटन पर रखा गया था, जिसमें ऊपर की तरफ 3.5 एमएम हेडफोन जैक लगा था। अब नाम अलग हो सकता है, लेकिन मॉडल संख्या समान है। ऐसी स्थिति में, आगामी मोटो जी प्ले (2021) से एक समान डिजाइन के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं। हालाँकि, कंपनी द्वारा अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। ऐसे में इन सभी जानकारियों को महज लीक मानना ​​सही होगा।

अन्य समाचार