मुफ्त में नेटफ्लिक्स का उपयोग करें ..........

नेटफ्लिक्स के ग्राहकों के लिए खुशखबरी! लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग मीडिया नेटफ्लिक्स भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए एक मजेदार ऑफर लेकर आने वाला है। कंपनी 5-6 दिसंबर को एक स्ट्रीमफेस्ट की मेजबानी कर रही है। नेटफ्लिक्स इन दो दिनों के लिए भारत में मुफ्त सेवा प्रदान करेगा। ये दो दिन, जिन ग्राहकों के पास नेटफ्लिक्स सदस्यता नहीं है, वे भी सभी सामग्री को देखकर खुश होंगे। कंपनी अपना प्रचार बढ़ाने के लिए यह दो दिवसीय नि: शुल्क परीक्षण कर रही है। 

कंपनी इस स्ट्रीमफेस्ट के जरिए भारत जैसे बड़े बाजारों में और नए ग्राहक जोड़ना चाहती है। नेटफ्लिक्स भारत में अमेज़न प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार, ज़ी 5 आदि जैसे ओटीटी (सबसे ऊपर) प्लेटफार्मों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए स्ट्रीमफेस्ट की व्यवस्था कर रही है। 
नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, "नेटफ्लिक्स के माध्यम से, हम दुनिया भर से सबसे अनोखी कहानियों को भारत के मनोरंजन प्रेमियों तक पहुंचाना चाहते हैं। और यही कारण है कि हमने स्ट्रीमफेस्ट का आयोजन किया है। नेटफ्लिक्स के ग्राहक नेटफ्लिक्स को 5 दिसंबर की रात 12 बजे से 6 दिसंबर की रात 12 बजे तक मुफ्त देख सकेंगे। आप ऐप के लिए साइन अप कर सकते हैं। उन्हें स्ट्रीमिंग सामग्री के लिए भुगतान नहीं करना पड़ता है। एक बार इस स्ट्रीमफ़ेस्ट के लिए पंजीकरण करने के बाद, उपयोगकर्ता स्मार्ट टीवी, गेमिंग कंसोल, ऐप्पल, एंड्रॉइड एप्लिकेशन या नेटफ्लिक्स से वेब पर सब कुछ देख पाएंगे। ग्राहकों को ध्यान में रखना होगा कि स्ट्रीमफेस्ट को स्टैंडर्ड एडिशन की सिंगल स्ट्रीमिंग से फायदा होगा। नेटफ्लिक्स ने दुनिया भर में एक महीने का फ्री ट्रायल लॉन्च किया है, जो फिलहाल बंद है। एक महीने के नि: शुल्क परीक्षण का लाभ पाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को अपने बैंक कार्ड के विवरण को नेटफ्लिक्स खाते से जोड़ना होगा। हालांकि, इस नए दो-दिवसीय प्रस्ताव के मामले में, ऐसा कुछ करने की आवश्यकता नहीं है। नेटफ्लिक्स के राजस्व में इस वर्ष की तीसरी तिमाही में काफी कमी आई है। और इसलिए, दिसंबर के पहले सप्ताहांत में, कंपनी मुफ्त नेटफ्लिक्स एक्सेस प्रदान करके उपयोगकर्ताओं की संख्या में वृद्धि करना चाहती है।

अन्य समाचार