अब शाओमी के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते है ये धासू चार्जर, कीमत कुल 999 रुपये.

Mi SonicCharge 2.0 चार्जर 100 सेमी के टाइप-C केबल के साथ आता है। साथ ही यह चार्जर 100 से 240 वोल्ट की यूनिवर्सल वोल्टेज रेंज को सपॉर्ट करता है।

BIS सर्टिफिकेशन के साथ आने वाले इस एक्सेसरी को पॉलिकार्बोनेट डिजाइन दिया गया है और कंपनी की मानें तो यह काफी ड्यूरेबल है। चार्जर से 3A-11 वोल्ट का मैक्सिमम आउटपुट यूजर्स को मिलेगा। नए चार्जर को कंपनी ने ऑफिशल अकाउंट से ट्वीट कर लॉन्च किया है।
टेक ब्रैंड की ओर से बीते दिनों Mi Power Bank Pro भी लॉन्च किया गया है। अगर आप ज्यादा ट्रैवल करते हैं तो 10000mAh का पावर बैंक भी खरीद सकते हैं।
यह पावरबैंक 22.5W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है और इसकी कीमत 1,099 रुपये रखी गई है। पावर बैंक ब्लैक कलर में शाओमी की ऑफिशल साइट और Mi Home स्टोर से खरीदा जा सकता है।
शाओमी का SonicCharge 2.0 चार्जर एक ही कलर ऑप्शन वाइट में खरीदा जा सकता है। कंपनी इस चार्जर पर 6 महीने की वारंटी भी दे रही है। क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपॉर्ट के साथ आने के चलते यह 33W तक फास्ट चार्जिंग भी सपॉर्ट करता है। बात सेफ्टी फीचर्स की करें तो इस चार्जर में 380 वोल्ट का सर्ज प्रटेक्शन भी दिया गया है। जो यूजर्स को और चार्जर को नुकसान पहुंचने से बचा सकता है।

अन्य समाचार