पोको ला रही है एक और कम कीमत वाला सस्ता स्मार्टफोन POCO M3, 24 नवंबर को होगा लॉन्च

हाल ही में एक स्पेसिफिकेशन लीक से पता चला है कि पोको एम 3 ट्रिपल रियर कैमरों के साथ हुड के नीचे एक 6.53 इंच एफएचडी + डॉट ड्रॉप डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 663 SoC के साथ आने वाला है।

पोको एम 3 यूरोप में 24 नवंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है और हम केवल लीक और रेंडर के माध्यम से इसके बारे में कुछ विचार प्राप्त करने में कामयाब रहे हैं। खुद कंपनी ने भी अपने नाम के अलावा स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।
Exclusive for @91mobiles: First look at the POCO M3. Launching on November 24 in the European Market. 3 colour options: Black, Blue and Yellow. 6,000mAH Battery. Side Fingerprint Scanner. Please credit, Link: https://t.co/lcmYz0NmoB pic.twitter.com/x4JUZZYVbc
हाल ही में एक स्पेसिफिकेशन लीक, 91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, पता चला है कि पोको M3 एक 6.53-इंच FHD + Dot ड्रॉप डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 663 SoC हुड के साथ ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आने वाला है।
अब, कुछ लीक रेंडर, सौजन्य ईशान अग्रवाल ने हमें एक नज़र दिया है कि पोको एम 3 कैसा दिखता है। रेंडरर्स एक पोको एम 3 दिखाते हैं जिसमें एक खुलासा वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम और पीछे एक डुअल-टोन फिनिश है।
रेंडरर्स वाटरड्रॉफ नॉच दिखाते हैं जिसमें सेल्फी कैमरा है और स्मार्टफोन में एक ध्यान देने योग्य ठोड़ी भी है। फ्रेम के दाईं ओर वॉल्यूम बटन के नीचे एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और स्मार्टफोन के बाईं ओर एक सिम ट्रे भी है।
पीठ पर अद्वितीय दोहरे टोन खत्म करने के अलावा, पैनल के शीर्ष आधे भाग पर एक बड़ा आयताकार ब्लॉक है जहां आप पोको लोगो और एक आयताकार मॉड्यूल देख सकते हैं जिसमें ट्रिपल कैमरा और एलईडी फ्लैश है। रेंडरर्स बताते हैं कि स्मार्टफोन काले, नीले और पीले रंग में आएगा।
6.53 इंच एफएचडी + डॉट ड्रॉप डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 662 के अलावा, स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।
कैमरों के लिए, यह उम्मीद की जाती है कि पीठ पर मुख्य शूटर 48MP का होना चाहिए। इसके अलावा, अन्य कैमरा सेंसर और स्टोरेज विकल्प के बारे में अधिक जानकारी अभी तक ज्ञात नहीं है।
POCO M3 को आगामी Redmi Note 10 4G का वैश्विक संस्करण होने का अनुमान है और बाद में TENAA पर इसी तरह के विनिर्देशों के साथ दिखाई दिया।

अन्य समाचार