अब फ्री में देखें Netflix, यह है आसान तरीका

अब आप पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म Netflix को बिना सब्सक्राइब किए फ्री में अपने पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं। जी हां, Netflix ने भारत में दो दिनों तक फ्री सर्विस का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है।

दअरसल, Netflix भारत में 5-6 दिसंबर को ‘StreamFest’ का आयोजन कर रहा है। इस फेस्ट के तहत कोई भी यूजर नेटफ्लिक्स पर कुछ भी फ्री में देख सकता है।
बस करना होगा ये काम-
इसका मतलब जिन्होंने नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है, वे भी इस पर वेब सीरीज, फिल्म समेत अन्य कॉन्टेंट देखने का फायदा उठा सकते हैं। आपको सिर्फ मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी के जरिए साइन अप करना होगा।
इसके लिए आपको साइन अप के दौरान डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जानकारी नहीं देनी होगी। बता दें कि पहले एक महीने वाली फ्री सेवा के लिए डेबिट या क्रेडिट कार्ड की डीटेल्स दर्ज करनी पड़ती थी।
देख सकेंगे सारे कंटेंट-
Netflix की नई सेवा के तहत आपको Netflix.com/StreamFest पर जाना होगा। इसके अलावा आप अपने फोन में एप को डाउनलोड करके भी आप एक्सेस कर सकते हैं। इस सर्विस के तहत एचडी में कंटेंट देखने को मिलेगा।
Netflix StreamFest की सेवा पांच दिसंबर को रात में 12.01 बजे से शुरू होगी और छह दिसंबर की रात 11.59 बजे तक जारी रहेगी। इस दौरान आप अपने Netflix अकाउंट से स्मार्टफोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह कंटेंट देख सकेंगे।

अन्य समाचार