POCO M3 का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक, 24 को होगा लॉन्च

र्टफ़ोन POCO M3 इसी महीने लॉन्च हो रहा है. कंपनी के टीज़र के मुताबिक ये फ़ोन 24 नवंबर को पेश किया जाएगा. इससे पहले इस फ़ोन की डीटेल्स लीक हो चुकी हैं.

ADVERTISING
अब फ़ोन कैसा दिखेगा ये भी सामने आ चुका है. 91mobiles की एक रिपोर्ट में किसी टिप्स्टर के हवाले से POCO M3 की फ़ोटो पोस्ट की गई है. इस फ़ोन का रियर पैनल कुछ अलग है. ख़ास कर दूसरे पोको फ़ोन से.
POCO M3 में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है और फ़ोन का कैमरा मॉड्यूल रियर पैनर के अपर लेफ़्ट साइड में है. इसके बग़ल में ही पोको की ब्रांडिंग दी गई है.
POCO M3 के इन लीक्ड फ़ोटोज़ में जो डिज़ाइन देखने को मिल रहा है वो डुअल टोन जैसा ही है. फ़ोन के रियर में टॉप पर कैमरा सेटअप और कंपनी का लोगो और ये दोनों मिल कर चौकोर शेप बनाते हैं.
POCO M3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. रियर में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं.
देखें: आजतक LIVE TV
रिपोर्ट के मुताबिक़ POCO M3 में 6.53 इंच की फ़ुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी. फ़ोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा और इसमें 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा.
POCO M3 को 24 नवंबर को ग्लोबल लॉन्च किया जा रहा है. भारत कंपनी के लिए एक बड़ा मार्केट है और कंपनी इसके कुछ समय बाद ही इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है.

अन्य समाचार