ZTE Blade 20 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुआ जानने के लिए क्लिक करें

ZTE Blade 20 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुआ

ZTE Blade 20 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुआ :- चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ZTE ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर चाइना मोबाइल ग्लोबल पार्टनर कॉन्फ्रेंस में ब्लेड 20 प्रो 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च किया। फोन निर्माता ने Axon20 5G एक्सट्रीम एडिशन के साथ हैंडसेट का अनावरण किया। तकनीकी रूप से, यह ब्लेड 20 5 जी फोन का उच्च-संस्करण है। एक अनुस्मारक के रूप में, बाद वाले को इस महीने की शुरुआत में होम मार्केट में लॉन्च किया गया था।
जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, ZTE का नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765G SoC से लैस है। कथित तौर पर प्रोसेसर सैमसंग के 7nm EUV तकनीक पर एड्रेनो 620 GPU के साथ बनाया गया है, और 2.3GHz क्लॉक स्पीड के साथ आठ-कोर Kryo 475 CPU को रोजगार देता है। कंपनी का दावा है कि चिपसेट कई मुख्यधारा के खेल को कुशलतापूर्वक और सुचारू रूप से चला सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट में आते हैं, फोन 64MP का क्वाड रियर कैमरा मॉड्यूल पैक करता है। इसमें AI ब्यूटी सपोर्ट के साथ 20MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।
दूसरी ओर, जेडटीई ब्लेड 20 5 जी स्पोर्ट्स में 6.52 इंच का आईपीएस एलसीडी वॉटरड्रॉप स्क्रीन है, जिसका एचडी + रेजोल्यूशन 720X1600 पिक्सल है। यह ARM आर्किटेक्चर पर आधारित एक डिमेंस 720 चिप द्वारा संचालित होता है। फोन 4,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है और यह फास्ट चार्जिंग का समर्थन नहीं करता है। हालाँकि, यह अन्य फीचर्स के साथ आता है जैसे बिल्ट-इन FM रेडियो एंटीना, रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर और बहुत कुछ। प्रो संस्करण के विपरीत, ब्लेड 20 5 जी को केवल ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इसमें 16MP का प्राइमरी लेंस जिसमें 8MP का वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है।
यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ZTE Blade 20 Pro 5G स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यह भी पूर्ववर्ती की तरह एक 4000 एमएएच बैटरी द्वारा समर्थित है। लेकिन, यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से चूक जाता है। फ़ोन निर्माता ने अभी तक हैंडसेट के मूल्य विवरण की घोषणा नहीं की है। हालाँकि, फोन के इसी महीने से बिक्री पर जाने की उम्मीद है। इसके अलावा, जेडटीई Axon20 5G एक्सट्रीम एडिशन को ब्लेड 20 प्रो 5G मॉडल के साथ रिटेल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। वर्तमान में, यह स्पष्ट नहीं है कि इनमें से कोई भी फोन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा या नहीं। लॉन्च की तारीख: 2021 में रियलिटी एक्स 7 लॉन्च किया जा रहा है

अन्य समाचार