हत्या मामले में पति व देवर को बनाया आरोपित

नालंदा। स्थानीय शहर के राममूर्ति नगर मोहल्ले में गुरुवार की देर रात मां-बेटे की हत्या मामले में पति के साथ देवर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सघन छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि राममूर्ति नगर मोहल्ले में किराए के मकान में चिकसौरा थाना क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी रवि शंकर कुमार पत्नी प्रीति कुमारी के साथ रहता था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुई थी। गुरुवार की देर रात रवि शंकर कुमार एवं उसके सगे भाई सूरज कुमार ने प्रीति एवं दो माह का मासूम बच्चा हंसराज की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता पटना जिला के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के तोप गांव निवासी शंभू गोस्वामी ने हिलसा थाना में दामाद रवि शंकर कुमार एवं सगे भाई सूरज कुमार को नामजद आरोपित किया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद के निर्देश पर सुरेश प्रसाद ने रविवार को आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए कई ठिकाने पर छापेमारी की लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया में हत्या का कारण प्रेम विवाह बताया गया है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर पूर्व से विवाद था। पहली पत्नी को गांव में रखता था और दूसरी पत्नी किराए के मकान में रहती थी। पुलिस हर बिदुओं पर जांच कर रही है।

फरार आरोपित गिरफ्तार
इस्लामपुर : शनिवार की रात पुलिस ने बुढ़ानगर गांव में छापेमारी कर कई दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे शराब कांड का आरोपी उमेश साव उर्फ बाबा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में हिलसा भेज दिया। थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि बुढ़ानगर निवासी उमेश साव उर्फ बाबा अवैध रूप से शराब बेचने का काम करता है और वह इससे पूर्व भी शराब बेचने के आरोप में कई बार जेल जा चुका है। इस बार पुलिस को कई दिनों से चकमा देकर वह फरार चल रहा था। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली की अमुक धंधेबाज गांव आया हुआ है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार