एक नजर

छठ घाट से बाइक चोरी

संवाद सहयोगी, किशनगंज: छठ पर्व मनाने के लिए ब्लॉक चौक स्थित घाट पर गए व्यक्ति का बाइक चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। गाछपाड़ा निवासी पीड़ित राजीव कुमार यादव की लिखित शिकायत पर टाउन थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पीड़ित ने बताया कि गत शनिवार को वह अपनी बीआर 37 एम 0390 नंबर की बाइक से अ‌र्घ्य देने के लिए ब्लॉक चौक स्थित छठ घाट पर गए थे। अ‌र्घ्य देने के बाद जब वह वापस लौटे तो उनकी बाइक गायब थी।
-----------
कोहरे के साथ ठंड ने दी दस्तक
ट्रैक्टर की आवाजाही से दुर्घटना की आशंका यह भी पढ़ें
संवाद सहयोगी, किशनगंज: अलसुबह कोहरा छाए रहने से ठंड बढ़ गई है। कोहरे के साथ ठंड ने दस्तक देना शुरू कर दिया है। शाम होते ही मौसम में नमी के कारण लोगों को ठंड का एहसास होने लगा है। हालांकि सुबह कोहरे के बाद धूप खिलने से दिन भर मौसम सुहाना बना रहता है। इन दिनों लोग अब ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ा पहनना शुरू कर कर चुके हैं। वैसे भी नवंबर के अंत तक ठंड का प्रकोप बढ़ जाता है। लेकिन इन दिनों कोहरे के साथ हवा चलने से ठंड का असर दिखने लगा है।
-----------
पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग
संवाद सूत्र, कोचाधामन(किशनगंज): प्रखंड के बिशनपुर पंचायत के बिशनपुर बाजार में कांग्रेस जिलाध्यक्ष पूर्व मुखिया पींटू चौधरी के नेतृत्व में लोगों के द्वारा गुलनाज को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला गया। कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने वैशाली की बेटी को इंसाफ दिलाने व हत्याकांड में शामिल दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग किया। इस संबंध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष पूर्व मुखिया पींटू चौधरी ने कहा कि सरकार इस कांड के दोषी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करें। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार