अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश

आंदर (सिवान) : थाना क्षेत्र के बरवा गांव से चोरी गई बोलेरों की बरामदगी के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है। बता दें कि 18 नवंबर की रात बरवा गांव में 10 की संख्या में अपराधियों ने सतीश कुमार पाठक के दरवाजे से प्रभु भगत की बोलेरो चोरी कर ली थी। साथ ही चोरों ने गांव के ही रामनिवास पाठक के बरामदे में खड़ी बाइक की भी चोरी का प्रयास कर रहे थे। इसकी भनक मिलते ही गृहस्वामी ने जब शोर मचाना शुरू किया तो अपराधियों ने उनके उपर गोली चला दी थी। हालांकि वे इस घटना में बाल-बाल बच गए थे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच भी की थी और अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया था, लेकिन अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। स्थानीय जज पाठक, ददन पाठक, रामनिवास पाठक, मनु पाठक, संजय पाठक, नीरज पाठक, राममनोहर पाठक आदि ने बताया कि बरवा गांव के शिक्षक राममनोहर पाठक के घर के चारो तरफ लगे हुए सीसी कैमरे में चार-पांच अपराधी कैद हो चुके हैं। पुलिस द्वारा सीसीटीवी का फुटेज भी निकलवाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आश्वासन दिया गया, लेकिन छह दिन बीतने के बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं की जा सकी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि सीसी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


गांव में 18 नवंबर की रात अज्ञात अपराधियों ने दरवाजे पर खड़ी बोलेरो की चोरी कर ली। गुप्त सूचना पर आंदर थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज एवं असांव थानाध्यक्ष इंद्रदेव महतो ने 19 नवंबर की रात में यूपी के सिकंदपुर में छापेमारी कर सड़क किनारे से बोलेरो को लावारिस अवस्था में बरामद कर ली, लेकिन अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है।
ज्ञात हो कि बरवा गांव के शिक्षक राममनोहर पाठक के घर के चारो तरफ लगे हुए सीसीटीवी फुटेज में चार-पांच अपराधी कैद हो चुके हैं। पुलिस द्वारा सीसीटीवी का फुटेज भी निकलवाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आश्वासन दिया गया, लेकिन छह दिन बीतने के बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं की जा सकी है। ग्रामीण जज पाठक, ददन पाठक, रामनिवास पाठक, मनु पाठक, संजय पाठक, नीरज पाठक, राममनोहर पाठक आदि का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी नही होने से हमलोग दहशत में हैं। हमलोगों को डर बना हुआ है कि अपराधी कभी भी दूसरी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार