औरंगाबाद में कोरोना का आंकड़ा पहुंचा 4400 के पार

औरंगाबाद। कोरोना का आंकड़ा 4400 के पार हो गया है। संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ ही दिनों में यह आंकड़ा पांच हजार के पार हो जाएगा। शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। स्थिति यह है कि हर मोहल्ले में कोरोना के मरीज हैं। कोरोना संक्रमित आइसोलेशन वार्ड की जगह अपने घरों में रह रहे हैं जिस कारण संक्रमण का खतरा अधिक बढ़ गया है। सोमवार को कोरोना के 15 संक्रमित मिले। सभी का संबंध औरंगाबाद से है। आंकड़ा चौंकाने वाला है। सदर अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से 50 सैंपल की जांच हुई जिसमें 11 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बहुत दिनों बाद इतनी संख्या में संक्रमित मिले हैं। बताया जाता है कि अगर ट्रूनेट मशीन से प्रतिदिन 200 सैंपल की जांच कराई जाए तो जिले में कोरोना का आंकड़ा कुछ ही दिनों में 5000 के पार कर जाएगा। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4410 हो गई है।

शहर में फुटपाथी दुकानदार को बदमाश ने मारी गोली, गंभीर यह भी पढ़ें
सोमवार को एंटीजन किट से 1706 सैंपल की जांच हुई। चार का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। सभी का ताल्लुक औरंगाबाद से है। जिले में एंटीजन किट से 11 प्रखंड समेत 13 जगहों पर जांच की गई। औरंगाबाद में 154 सैंपल की जांच में 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बारुण में 97, कुटुंबा में 103, दाउदनगर में 141, रफीगंज में 146, मदनपुर में 181, गोह में 107, नवीनगर में 249, हसपुरा में 114, ओबरा में 134, देव में 161, जम्होर में 54, बीआरबीसीएल नवीनगर में 61 सैंपल की जांच हुई परंतु एक रिपोर्ट भी पॉजिटिव नहीं आई है। दो गज दूरी का नहीं हो रहा पालन
औरंगाबाद : कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। ठंड के साथ संख्या में बढ़ोतरी हुई है। कोरोना के नियमों का कहीं पालन नहीं हो रहा है। दो गज दूरी है जरूरी स्लोगन सिर्फ कागजों तक सीमित है। बाजार में शाम के वक्त भीड़ लग रही है। दो गज की बात तो दूर रहीं दो फीट की दूरी का पालन भी नहीं हो रहा है। सब्जी बाजार में सबसे अधिक भीड़ रहती है। मास्क लगाना तो लोग भूल गए हैं। भीड़ में अधिकांश लोग बगैर मास्क के नजर आते हैं। अधिकारियों का कोरोना से पहरा हट गया है। अब न तो मास्क की जांच होती है और न हीं भीड़ लगाने पर कोई पाबंदी है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार