एक नजर

अपहृता बरामद, आरोपित फरार

संवाद सहयोगी, किशनगंज: बहादुरगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपहृता को बरामद कर लिया। हालांकि अररिया जिले के पलासी निवासी आरोपित ड्रोबिन कुमार मंडल को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही। आरोपित को भनक लगते ही आरोपित पहले ही फरार हो गया। वहीं पुलिस ने बुधवार को अपहृता को बरामद कर मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिए पीड़िता को किशनगंज भेजा दिया।
-------
ठंड का बढ़ा प्रकोप
संवाद सहयोगी, किशनगंज : इन दिनों जिले में ठंड का प्रकोप बढ़ने लगा है। दिन प्रतिदिन तापमान में लगातार गिरावट जारी है। हालांकि अलसुबह के बाद धूप खिलने से दिन भर मौसम सुहाना बना रहने से लोगों को राहत मिल रही है। सुबह मौसम में नमी के कारण लोगों को ठंड का एहसास होने से कांपने पर मजबूर कर दिया। लोग सुबह गर्म कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ सुबह ठंड और दोपहर में मौसम गर्म होने के बाद शाम को दोबारा मौसम ठंड रहने के कारण छोटे बच्चों में परेशानियां बढ़ने लगी है। डॉक्टरों के अनुसार इस समय बच्चों को खास देखरेख की ज्यादा जरूरत है ताकि ठंड के शुरूआती दौड़ में बच्चे बीमार नहीं पड़े।
दो बच्चों को छोड़ नाबालिग बेटी के साथ महिला लापता यह भी पढ़ें
-------
अगलगी में दो मवेशी की मौत
संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज): प्रखंड के पाटकोई कला पंचायत के घुरना में रविवार की रात मवेशी घर में आग लगने से दो मवेशी झुलसकर मर गए। देर रात मवेशी घर से आग निकलता देख ग्रामीणों में अफरा तफरी का माहौल बना गया। आनन फानन में किसी तरह ग्रामीणाों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन मवेशी घर में बंधे दो मवेशी की तब तक आग में झुलकर मौत हो गई। आग कैसे लगी इस का पता नहीं चला है। जानकारी के अनुसार अग्निकांड में रफीक आलम का एक गाय एक बछड़ा झुलस कर मर गया।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार