अमनौर ब्लॉक में हंगामा व सीओ के साथ बदसलूकी मामले में एफआइआर दर्ज

अमनौर : प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर व थाना परिसर में जीआर भुगतान को लेकर कोरयां पंचायत क्षेत्र के गांवों से आए लोगों द्वारा हंगामा करने और दु‌र्व्यवहार के मामले में सीओ सुशील कुमार ने अमनौर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दो दिनों पूर्व जीआर की राशि को लेकर प्रदर्शनकारियों द्वारा सीओ के साथ किए गए दु‌र्व्यवहार मामले में सीओ की शिकायत पर अमनौर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दर्ज प्राथमिकी में जन प्रतिनिधियों सहित 800 से अधिक अज्ञात को आरोपित किया गया है। सभी आरोपितों पर प्रदर्शन के दौरान गालीगलौज करने के साथ सीओ के साथ धक्का -मुक्की व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

क्या था मामला : सोमवार को कोरयां पंचायत की सैकड़ों महिला व पुरुष बाढ़ के कई महीने बीतने के बाद भी जीआर की राशि नहीं मिलने से खासे नाराज थे। अधिकारियों व कर्मियों सहित कथित दलालों से परेशान लोगों ने हंगामा किया था। इस मामले मे अधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज करा कर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।
जनप्रतिनिधियों ने सीओ के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि बाढ़ की मार से आम जनता बेहाल है। थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। विरोध का तरीका कहीं से भी जायज नहीं कहा जा सकता । थाना परिसर व प्रखंड परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों की पहचान करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार