करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी को लग गयी है इस चीज़ की लत, मौसी करीना को खाए जा रही है चिंता

नमस्कार, सभी स्टार्स अपने भतीजे-भतीजियों से बेहद प्यार करते हैं। करीना भी एक ऐसी ही स्टार हैं, उनकी बहन करिश्मा के दो बच्चें हैं, बेटी 'समायरा' और बेटा 'कियान'। करीना काफी अच्छी मौसी हैं, वह कई बार करिश्मा और उनके बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने जाती हैं।

 परंतु इन दिनों करीना को 14 वर्ष की समायरा की चिंता खाए जा रही है। हाल ही में करीना 'रोमेडी नाओ' के 'द लव लाफ लिव शो' नाम के चैट शो में आईं। करीना ने खुलासा किया कि उनकी भांजी समायरा को एक चीज़ की लत लग गयी है।
यह भी पढ़ें:सरहद पार मिला बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को सच्चा प्यार वह लत 'सोशल मीडिया' की है, समायरा सारा दिन सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती रहती है। करीना ने कहा-"करिश्मा की बेटी 14 वर्ष की है, वह सारा दिन स्नैपचैट और बाकी सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करती रहती है, मैं करिश्मा को बार-बार नसीहत देती रहती हूँ कि समायरा को रोकना चाहिए।
 करीना आगे कहती हैं-"ऐसा ही रहा तो वो लोगों से बात करना छोड़ देगी, वह किताबों से दूर है, इस तरह तो दोस्त और फैमिली के साथ भी बातचीत नहीं होगी, वह बाहरी दुनिया को भुला देगी"।
 बता दें कि करीना सोशल मीडिया से दूर रहती हैं, पर करिश्मा और सैफ उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर ही देते हैं। फिल्मों की बात करें तो करीना आमिर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारियों में जुटी हुई हैं। आप हमें कमैंट्स में बताइए कि समायरा का ऐसा बर्ताव ठीक है या नहीं।
यह भी पढ़ें:सरहद पार मिला बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को सच्चा प्यार

अन्य समाचार