ना की शादी और ना ही बच्चा लिया गोद लेकिन बाप बन चुके हैं यह 3 एक्टर

अब जमाना काफी आगे बढ़ गया है और शायद इसीलिए बाप बनने के लिए शादी करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम अपने इस लेख में कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिन्होंने ना ही कोई बच्चा गोद लिया और ना ही शादी की लेकिन आज सरोगेसी की मदद से बाप बन चुके हैं।

 तुषार कपूरअपने जमाने के सुपरस्टार रह चुके जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने शादी नहीं की है लेकिन वह एक बेटे के बाप बन चुके हैं। उन्होंने सरोगेसी की मदद से लक्ष्य कपूर को जन्म दिया था और आज लक्ष्य बड़ा हो गया है जो अपने पिता की तरह बेहद क्यूट नजर आता है और इस तस्वीर में आप देख सकते हैं।
 करण जौहरबॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में कौन नहीं जानता लेकिन करण जौहर ने अपनी जिंदगी में किसी को नहीं आने दिया और उन्होंने शादी नहीं की लेकिन आज करण जौहर सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों के बाप बन चुके हैं जिसमें एक बेटी और एक बेटा है।
 राहुल देवराहुल देव की एक्टिंग को आपने काफी ज्यादा पसंद किया गया। राहुल देव साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में भी काम करते हुए नजर आते हैं। राहुल देव ने भी शादी नहीं की और वह सरोगेसी की मदद से एक बेटे के बाप बने थे और आज वह अपने बेटे के साथ काफी खुश हैं।
यह भी पढ़ें:सरहद पार मिला बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को सच्चा प्यार

अन्य समाचार