बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन ने 4 साल बड़ी और तलाकशुदा अभिनेत्री से रचाई शादी, पत्नी बन गई है जिंदगी

फिल्मी स्टार्स अपनी जिंदगी खुल कर जीना पसंद करते हैं. अक्सर इन स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें काफी सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खुद से 4 साल बड़ी और तलाकशुदा अभिनेत्री से शादी रचाई थी. ये अभिनेता अपनी पत्नी से जी जान से प्यार करता है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि आशुतोष राणा है. आशुतोष राणा ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया और खूब लोकप्रियता हासिल की. आशुतोष राणा ने अभिनेत्री रेणुका शहाणे से शादी की. जो कि उनसे उम्र में 4 साल बड़ी थी और तलाकशुदा थी. रेणुका से शादी करने के लिए आशुतोष राणा को काफी मशक्कत करनी पड़ी. उनकी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है.
फिल्म के प्रीमियर के दौरान आशुतोष राणा रेणुका शहाणे पर अपना दिल हार बैठे. जिसके बाद एक पार्टी में आशुतोष से रेणुका शहाणे की मुलाकात हुई. उस वक्त आशुतोष ने खुद को रेणुका का प्रशंसक बताकर मुलाकात की थी. दोनों की करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई थी. आशुतोष राणा ने डायरेक्टर रवि रॉय से रेणुका का फोन नंबर लिया था. लेकिन जब उन्होंने रात को 10:00 बजे रेणुका को फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया. रेणुका रात 10:00 बजे के बाद किसी का भी फोन रिसीव करती थी.
इस नंबर को शेयर करने के बाद रेणुका प्रोटोकॉल टूट गया और उन्होंने पहले ही दिन आशुतोष से 10 बजे के बाद बात की थी. बिजी शेड्यूल के कारण 3 महीने तक आशुतोष-रेणुका मिल नहीं सके थे. लेकिन दोनों की फोन पर बात होती थी. हैदराबाद में शूटिंग के दौरान आशुतोष ने रेणुका को प्रपोज करने का मन बना लिया था और उन्होंने एक कविता लिख रेणुकाको प्रपोज किया.
आशुतोष प्यार में पागल रेणुका इस बात को भूल गई थी कि वो तलाकशुदा है और आशुतोष से 4 साल बड़ी है. लेकिन जब इस बात का रेणुका को एहसास हुआ तो वे शादी से दूर भागने लगी. लेकिन आशुतोष रेणुका से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. ढाई साल तक डेट करने के बाद परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी हुई. दोनों आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

अन्य समाचार