कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

हिन्दू देवताओं का अनादर करनेवाले अनुराग बसू की 'लुडो' फिल्म का ट्विटरपर विरोध

27 Nov, 2020 09:33 PM | R Kumar 41

#HinduPhobic_AnuragBasu ट्रेंड राष्ट्रीय ट्रेंड में तीसरे स्थानपर !



हिन्दू कितने दिनोंतक इस प्रकार विरोध करते रहेंगे ? सरकार ऐसी फिल्मों और वेबसीरीजों के विरुद्ध कब कार्यवाही करेगी ?
मुंबई - ओटीटी प्लैटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर अनुराग बसू की फिल्म 'लुडो' प्रदर्शित हुई है । जिस प्रकार कुछ वर्ष पूर्व 'पीके' फिल्म से हिन्दू देवताओं का अनादर किया गया था, उसी प्रकार से इस फिल्म में भी किया गया है । इसके कारण हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं । इससे पहले बसू द्वारा रवींद्रनाथ टैगोर के 'काबुलीवाला' उपन्यास में भी बदलाव करते हुए बनाई गई वेबसीरीज में हिन्दू लडकी को नमाज पढते हुए दिखाया गया था । इस पृष्ठभूमिपर धर्मप्रेमी हिन्दुओं ने #HinduPhobic_AnuragBasu नाम से हैशटैग ट्रेंड करते हुए विरोध किया । यह ट्रेंड राष्ट्रीय ट्रेंड में तीसरे स्थानपर था और उसपर २५ सहस्र से अधिक ट्वीट्स किए गए । इस माध्यम से धर्मप्रेमियों ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, साथ ही केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर से अनुराग बसू तथा फिल्म के अभिनेता अभिषेक बच्चन के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की । इस ट्रेंड में बसू की फिल्म का बहिष्कार करने का भी आवाहन किया गया ।
#Hinduphobic_AnuragBasu
With due respect, @juniorbachchan and @basuanurag Look this denigration of our Hindu Gods cannot be tolerated any [email protected]_India @PrakashJavdekar ji, please take action.
We demand the culprits be booked at any cost.
Video Courtesy: @GemsOfBollywood pic.twitter.com/dMN51FxygE
- Sanatan Prabhat (@sanatanprabhat) November 27, 2020
[email protected] प्लेटफॉर्म पर आई @basuanurag की फिल्म 'लूडो' में भी इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है कि कैसे हिंदुओं को नीचा दिखाना है और उनकी भावनाओं को आहत करना है।#Hinduphobic_AnuragBasu pic.twitter.com/lZnIPjDXKS
- HinduJagrutiOrg (@HinduJagrutiOrg) November 27, 2020
Why do such film directors always hurt d religious sentiments of Hindus?
It seems d deliberate controversy helps them d required publicity..
At the end of d day, Hindus end up watching these movies
Not anymore!
Let's #boycott_Ludo_movie #Hinduphobic_AnuragBasu @_dharam_vir pic.twitter.com/Ypfg5DsQ01
- Sunil Ghanwat (@SG_HJS) November 27, 2020
(उक्त चित्र और व्हिडीओ प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । - संपादक)
हिन्दूद्वेषी 'लुडो' फिल्म में दिखाए गए कुछ प्रसंग
१. ३ लोगों को ब्रह्मा, विष्णु एवं शिवजी की विचित्र वेशभूषा में सडकपर नाचते हुए और छलांगें लगाते हुए दिखाया गया है । २. भगवान शिव एवं देवी महाकाली के रूप में आए २ लोग गाडी को धक्का दे रहे हैं, ऐसा दिखाया गया है । ३. जब अभिनेता और अभिनेत्री बिस्तर पर होते हैं, तब अभिनेत्री की मां का चलितभाष आता है, तब वह मंदिर में होने की बात बताकर झूठ बोलती है । ४. फिल्म में रामलीलाऔर गायपर आधारित घिनौना व्यंग किया गया है । ५. फिल्म में कौरवों को नायक, तो पांडवों को खलनायक के रूप में दिखाने का प्रयास

अन्य समाचार