कभी पहली फिल्म करने पर मिले थे 51 रुपए, आज 500 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं बॉलीवुड के हीमैन Dharmendra

हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र ….जिनकी उम्र 84 साल हो चुकी है. लेकिन इतनी उम्र में भी वो ना केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं बल्कि फिल्मों में भी नज़र आते हैं. उनकी अब तक की आखिरी फिल्म Double di Trouble थी जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी. ये एक पंजाबी फिल्म थी. लेकिन धर्मेंद्र से जुड़ी एक और खास बात ये है कि 84 साल के हो चुके धर्मेंद्र आज के समय में 500 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं.

धर्मेंद्र चलाते हैं प्रोडक्शन हाउस
अभिनेता धर्मेंद्र सालों पहले ही अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरु कर चुके हैं. जिसका नाम है Vijayta Films, जिसकी शुरुआत साल 1983 में हुई थी. इसी प्रोडक्शन हाउस से सनी देओल को लॉन्च किया गया था. आज भी इस प्रोडक्शन हाउस में फिल्में प्रोड्यूस की जाती है. जिससे धर्मेंद्र की कमाई भी होती है.
इतने करोड़ के मालिक हैं धर्मेंद्र 
बॉलीवुड के ही मैन की अलग अलग ज़रियों से इनकम होती है. वहीं उनकी संपत्ति की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक आज के समय में धर्मेंद्र 500 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं. जबकि अपनी पहली से उन्हें केवल 51 रुपए फीस मिली थी. उनके पास कई बंगले, महंगी लग्ज़री गाड़ियां,  फार्महाऊस और खुद का प्रोडक्शन हाउस है. कहा जाता है उनके बंगलों की ही कीमत तकरीबन 150 करोड़ से ज्यादा है. 
फार्म हाउस में बिताते हैं ज्यादा समय
धर्मेंद्र आज भी अपना ज्यादा वक्त फार्म हाउस में ही बिताते हैं. और कभी गाय भैंसों के साथ तो कभी फार्म हाउस में उगाई जाने वाली सब्ज़ियों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. उन्हें प्रकृति के साथ और उससे जुड़ा रहना काफी पसंद है. लेकिन इन दिनों वो मुंबई स्थित अपने बंगले में ही हैं. दो दिन पहले ही धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कोरोना को लेकर कुछ बातें कीं. उन्होंने कहा कि कोरोना मास्क पहनने और दूरी रखने से ही कोरोना जाएगा. 
करण देओल भी कर चुके हैं डेब्यू
वहीं बीते साल सनी के बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वो पल पल दिल के पास फिल्म में नज़र आए थे. जिसे सनी देओल ने डायरेक्ट किया था. 
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार