Bigg Boss 14: अली गोनी-जैस्मिन भसीन का कथित ऑडियो क्लिप वायरल, जानिए क्या हुईं बातें

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में कई रोचक पहलू सामने आ रहे हैं। बिग बॉस हाउस में एक्टर जैस्मिन भसीन और अली गोनी की कैमिस्ट्री काफी चर्चा में है। जैस्मिन ने शो में पहले एंट्री ली थी और अली कुछ हफ्ते बाद। अली को गेम में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। इसके बाद से ही ये दोनों चर्चा में हैं। दोनों का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है।

दावा किया जा रहा है कि ये ऑडियो दोनों का है जिसमें दोनों शो में एक्सटेंशन और अपने कॉन्ट्रैक्ट पेपर में लिखी बातों के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि न्यूज 24 नहीं करता। इस आडियो को इंस्टाग्राम से भी हटा दिया गया है।
कथित ऑडियो में जैस्मिन कहती हैं- हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करें, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो। अली इसके जवाब में कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा। इस पर जैस्मिन कहती हैं, मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा। रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी।
फिर जैस्मिन पूछती हैं- लगातार रही थी या ड्रॉप हुई थी? सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? हालांकि, अली कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है।
जैस्मिन एक्सटेंड होने की बात से खुश नजर नहीं आतीं। वह कहती हैं- एक महीने बहुत ज्यादा है अली, तेरा तो 10 हफ्ते का है ना कॉन्ट्रैक्ट। अली पूछते हैं- तेरे बचे कितने हैं, 11 बचे हैं जिसमें 4 हो गए मैं तो आया ही पांचवे हफ्ते में हूं। जैस्मिन यह कहते हुए बातचीत खत्म करती हैं- आई जस्ट होप मुझे बाहर निकलकर शो मिल जाए।

अन्य समाचार