औरंगाबाद: कार ने खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, तिलक चढ़ाकर लौट रहे 4 लोगों की मौत

झारखंड के डाल्टेनगंज से तिलक चढ़ा कर लौट रहे बिहार के नवीनगर के मंगल बाजार के चार लोगों की शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतकों में नवीनगर के मंगल बाजार निवासी दुल्हन के पिता 45 वर्षीय संजय साव, गया निवासी मृतक संजय साव के दामाद सरयू साव, बहनोई बालूगंज डुमरी निवासी उमेश प्रसाद गुप्ता एवं झारखंड के बेरमो निवासी उमेश साव शामिल हैं।

संजय साव की बेटी की शादी डाल्टेनगंज के सिमरटांड़ के गिरिजा प्रसाद के यहां तय हुई थी और सभी लोग वहां तिलक चढ़ाने गए थे। गुरुवार की रात करीब दो बजे संजय साव अपनी बेटी का तिलक चढ़ा कर तीन अन्य लोगों के साथ  कार से नवीनगर लौट रहे थे। इसी बीच झारखंड के छतरपुर पेट्रोल पंप के पास  कार के चालक ने खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। 
टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि खराब हुआ ट्रक यहां काफी समय से लगा था जिस पर नजर नहीं पड़ने की वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि छतरपुर थाना क्षेत्र में एनएच-98 पर करमाकला-बौरहवाखांड़ गांव के पास पिछले तीन दिनों से खराब ट्रक लगा हुआ था। मेदिनीनगर से हरिहरगंज की ओर जा रही एक कार ने असंतुलित होकर इसमें टक्कर मार दी। लड़की के पिता, दो फूफा और एक बहनोई कार में सवार थे जिनकी यहां मौत हो गई। 
घटनास्थल पर छतरपुर पुलिस ने एंबुलेंस से दो लोगों को अनुमंडल अस्पताल छतरपुर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य लोग बुरी तरह कार में ही फंस हुए थे। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस द्वारा छतरपुर थाना लाया गया जहां कार में फंसे दोनों शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया।

अन्य समाचार