Birthday Gift : ईशा गुप्ता बनी स्पैनिश फुटबॉल लीग की साउथ एशिया एम्बेसडर, बताया अपना बर्थडे प्लान

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता आज अपाना जन्मदिन मना रही हैं. ईशा का जन्म 28 नवंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था. एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन फिल्मों और हॉट फोटोज के लिए मशहूर हैं. ईशा को उनकी फिल्में ‘जन्नत 2’, ‘राज 3’, और ‘टोटल धमाल’ के लिए जाना जाता है. वहीं एक्ट्रेस अपनी दमदार फिटनेस के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाने के लिए स्पेन की राजधानी मैड्रिड को चुना है. जहां वो आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर टाइम्स ऑफ इंडिया से अपनी खास बातचीत में अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें स्पैनिश फुटबॉल लीग का साउथ एशिया एम्बेसडर चुना गया है. जिसका नाम ‘ला लीग’ है ये 2020 – 21 बीच होगा. एक्ट्रेस कहती हैं – मैं मैड्रिड में रही हूं. मैं हमेशा से एक खेल प्रेमी रही हूं, और फुटबॉल, गोल्फ, टेनिस, बास्केटबॉल, एफ 1 रेसिंग सेमुझे बेहद प्यार रहा है. इसलिए, ये मेरे लिए एक ऐसी नौकरी है जिससे मैं खुद छुट्टी नहीं लेना चाहती हूं, इसके साथ ही ये मेरे लिए सम्मान की बात है.”
View this post on Instagram A post shared by Esha Gupta (@egupta)


A post shared by Esha Gupta (@egupta)
2020 के जन्मदिन का प्लान क्या है ?
मेरे मैड्रिड में कुछ दोस्त हैं, जिनके साथ मैं यहां डिनर करूंगी. येही मेरे लिए सबसे बड़ा सेलिब्रेशन का मौका होगा.
क्या आपने कोई बर्थडे रेजोल्यूशन सेट किया है?
मैं किसी तरह का कोई रेजोल्यूशन नहीं रखती मैं छोटे-छोटे गोल्स रखती हूं और उसे ही पूरा करती हूं.
बॉलीवुड में आपके पसंदीदा सितारे कौन से हैं ?
इमरान हाशमी और अजय देवगन
View this post on Instagram A post shared by Esha Gupta (@egupta)


A post shared by Esha Gupta (@egupta)
आपके फ्यूचर प्रोजेक्ट्स क्या हैं ?
मैंने 3 वेब सीरीज और 2 फिल्में साइन की हैं, जो फरवरी के अंत से मुंबई में शुरू हो रही हैं. यह साल हम सभी के लिए कठिन था लेकिन अगले साल उम्मीद है सब अच्छा होगा.
The post Birthday Gift : ईशा गुप्ता बनी स्पैनिश फुटबॉल लीग की साउथ एशिया एम्बेसडर, बताया अपना बर्थडे प्लान appeared first on TV9 Hindi.

अन्य समाचार