कृति सेनन के सीता का रोल स्वीकारते ही साजिद हरकत में, 'बच्चन पांडे' को लेकर किया ये बड़ा एलान

अभिनेत्री कृति सेनन को लेकर जैसे ही ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में माता सीता का किरदार निभाने की खबरें सामने आईं, वैसे ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हरकत में आ गए हैं। उन्होंने एलान किया है कि अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ इस फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और फिल्म की शूटिंग पहले से तय शेड्यूल के अनुसार ही होगी।

काफी दिनों से बातचीत चल रही है कि कृति सेनन और अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे और यह शूटिंग मार्च तक चलेगी। अब इसी बीच खबर आई की कृति सेनन ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का भी हिस्सा रहेंगी और उसकी भी शूटिंग जनवरी में ही शुरू होने वाली है। तो, इन दोनों ही फिल्मों के बीच कृति को अपनी तारीखों में सामंजस्य बिठाना होगा। इस खबर को देखते हुए 'बच्चन पांडे' फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हरकत में आए और उन्होंने अपनी फिल्म के कलाकारों के चयन में तेजी दिखाना शुरू की।
साजिद ने बच्चन पांडे के लिए अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी में उनकी ही टक्कर के अभिनेता अरशद वारसी का चुनाव किया है। साजिद का मानना था कि अरशद वारसी ही वह अभिनेता हैं जो मुन्नाभाई के सर्किट का किरदार निभाने के बाद अक्षय की कॉमिक टाइमिंग को टक्कर दे सकते हैं। अक्षय का किरदार इस फिल्म में एक गैंगस्टर का होगा जो आगे चलकर एक फिल्म अभिनेता बनने की चाह रखता है। अरशद वारसी का किरदार भी इसी गैंग का एक सदस्य होगा जो अक्षय के किरदार को आगे बढ़ने में मदद करेगा।
'बच्चन पांडे' फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे। वह अपनी शूटिंग की शुरुआत जैसलमेर में करने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में कुछ भारी एक्शन दृश्य भी होंगे जिन्हें वास्तविक स्थानों पर ही फिल्माया जाएगा। फिल्म में अभी कुछ और कलाकारों का चयन होना भी बाकी है। कृति सेनन फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। उनका किरदार भी कहानी में आगे चलकर एक निर्देशक बनने का सपना देखता है।
कृति सेनन आजकल चंडीगढ़ में अभिनेता राजकुमार के साथ 'हम दो हमारे दो' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसको खत्म करने के बाद ही वह 'बच्चन पांडे' और 'आदिपुरुष' दोनों की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा उनके पास वरुण धवन की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' भी है। वहीं अरशद वारसी की बात करें तो बड़े पर्दे पर उन्हें अंतिम बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'पागलपंती' में जॉन अब्राहम और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। ओटीटी पर कुछ महीनों पहले उनकी एक वेब सीरीज 'असुर' भी रिलीज हुई और 11 दिसंबर को ओटीटी पर ही रिलीज हो रही फिल्म 'दुर्गामती' में भी वह एक अहम किरदार निभाएंगे।

अन्य समाचार