मोटोरोला 30 नवंबर को लॉन्च करेगी सस्ता 5जी फोन Moto G 5G, देखें संभावित कीमत

मोटोरोला अगले हफ्ते 30 नवंबर को 12 बजे भारत में अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Moto G 5G है। मोटोरोला के इस फोन को बेहद काम दाम में लॉन्च किए जाने की खबरें आ रही हैं, जिनमें कई धांसू फीचर्स होंगे। मिड रेंज सेगमेंट के इस फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर होगी और लॉन्च के साथ ही इसकी बिक्री ऐमजॉन पर भी शुरू हो जाएगी।

भारत में फिलहाल OnePlus Nord मिड रेंज में सबसे सस्ता 5जी फोन है, लेकिन आने वाले समय में कई कंपनियां सस्ते 5जी स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। शाओमी ने चीन में 15000 रुपये से भी कम में Redmi Note 9 5G लॉन्च किया है। हालांकि इसकी भारत में कितनी कीमत होगी, इसकी कोई सटीक जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि Moto G 5G को 25,000 रुपये तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।
Moto G 5G की खासियत
मोटोरोला इस धांसू फोन Moto G 5G को काफी पावरफुल Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है। वहीं इस फोन में 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले लगी है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। मोटोरोला इस फोन को 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज के साथ ही 6 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च करेगी। मोटोरोला के इस धांसू फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 20 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।
Moto G 5G में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इस फोन में 4K विडियो भी शूट कर सकते हैं। इसके साथ ही कई और धांसू फीचर्स भी हैं।

अन्य समाचार