कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कपिल शर्मा के शो में अब तक इस वजह से नहीं आए थे संजय दत्त, पत्नी के सामने किया बड़ा खुलासा

28 Nov, 2020 03:45 PM | R Kumar 10

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर सीरियल कपिल शर्मा के शो में अब तक संजय दत्त देखने को नहीं मिले थे। इस बार जब कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त आए तो उन्होंने इस बात का खुलासा कर दिया कि वह अब तक क्यों कपिल शर्मा के शो में नजर नहीं आए थे। अमिताभ से लेकर शाहरुख खान तक सभी कलाकार कपिल शर्मा के शो में नजर आ चुके हैं। कपिल शर्मा के शो में कई कलाकारों को उनके शो में आने के लिए प्रस्ताव भेजा गया लेकिन कलाकारों ने मना कर दिया ऐसे ही एक कलाकार संजय दत्त भी हैं। ऐसे में जब संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ कपिल शर्मा के शो में आए तो कपिल ने पूछा आपने इतनी लेट क्यों कर दी तो इस पर जो संजय दत्त ने जवाब दिया उसे सुनकर कपिल शर्मा की हंसी छूट गई।



 कपिल शर्मा ने जब संजय दत्त से पूछा आपने हमारे शो में आने के लिए इतनी लेट क्यों कर दी तो इस पर संजय दत्त ने कहा जब आपका शो चल रहा था तब मैं उस समय जेल में सजा काट रहा था और जब मैं बाहर आया तो आपका शो बंद हो चुका था यह जवाब सुनते ही कपिल शर्मा हंसने लगे। आपको बता दें संजय दत्त अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर गए थे। संजय दत्त की नई फिल्म का नाम प्रस्थानम है जो साउथ इंडस्ट्री की एक रीमेक फिल्म है।
 फिल्म की प्रोड्यूसर मान्यता दत्त है और इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ यदि कपिल शर्मा के शो की टीआरपी की बात करें तो वह पिछले कई हफ्तों से टॉप 5 में शामिल है।
 वहीं दूसरी तरफ पिछले हफ्ते सनी देओल, करण देओल और धर्मेंद्र देओल कपिल शर्मा के शो में नजर आए थे। दरअसल बात कुछ ऐसी है धर्मेंद्र के बेटे करण देओल फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं उनकी पहली फिल्म का नाम है पल पल दिल के पास। इसी के चलते पल पल दिल के पास की सभी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

अन्य समाचार