चर्चा में आया प्रेग्नेंट करीना कपूर का स्वेटर

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें वह बेटे तैमूर के साथ नजर आईं. फोटोज में दिखाई दिया कि वह तैमूर को पॉटरी सिखा रही हैं लेकिन उस दौरान करीना ने जो स्वेटर पहन रखा था, उसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

करीना के इस स्वेटर की मूल्य जानकर कोई भी चौंक जाएगा क्योंकि महंगा नहीं बल्कि बहुत ज्यादा सस्ता है. करीना कपूर का यह रेड और ब्लैक स्ट्रिप्ड स्वेटर H & M से है और इसकी मूल्य मात्र 1,999 रुपये है. करीना कपूर ने फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह तैमूर को बता रही थीं चाक के ऊपर मिट्टी के बर्तन को कैसे आकार दिया जाता है .
प्रेग्नेंसी में भी कार्य कर रही हैं करीना कपूर बताते चलें कि करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी में भी कार्य कर रही हैं . उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान कार्य करना कुछ गलत नहीं है . करीना ने यह भी बोला कि परिवार ने उन्हें घर पर रहने को कहा, लेकिन तब भी उन्होंने कार्य करना महत्वपूर्ण समझा क्योंकि उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे
करीना ने कोविड के बीच कार्य करने को लेकर कहा, 'सभी सेफ्टी के साथ कार्य करने में कुछ गलत नहीं है . प्रेग्नेंसी कोई रोग नहीं है और मैं इस बात को बिल्कुल मानती हूं कि इस मुश्किल समय में हमें स्वयं को प्रोटेक्ट रखना होगा . मैं चीजों को हल्के में नहीं ले सकती यह कहकर कि मैं कार्य नहीं कर सकती क्योंकि ऐसी स्थिति है . मैं ऐसी नहीं हूं . हां, मेरे पेरेंट्स और बाकी सभी ने मुझे घर पर रहने को कहा, लेकिन मैं घर पर नहीं बैठ सकती . मुझे कार्य करना पसंद है .

अन्य समाचार