इंडियन आइडल सीजन 12: इस बार बदल गई है शो में ऑडिशन से लेकर सेट तक की प्रक्रिया, यहां जाने

मुंबई: डांस रियलिटी शो इंडियन आइडल का अगर आप इंतजार कर रहें हैं तो तैयार हो जाईये। आज से शो का सीजन 12 शुरू होने जा रहा है। इसकी शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में होती है। लेकिन इस सीजन में आपको बहुत सारी नई चीजें देखने को मिलेगी।

इंडियन आइडल 12 के इस सीजन को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जैसे तीन दिग्गज सिंगर जज करेंगे। जो नहीं बदला है वो है शो के होस्ट आदित्य नारयण। इस बार शो के फर्स्ट ऑडिशन ऑनलाइन किए गए है। इसके लिए कंटेस्टेंट्स ने सबसे पहले अपना एक सिंगिग वीडियो बनाकर सोनी लिव के एप पर शेयर किया था। इस वीडियो सिलेक्शन के बाद कंटेस्टेंट्स को मुंबई बुलाया गया।
यहां इनका स्टूडियो राउंड हुआ। जिसमें सिलेक्शन किया गया। ऐसा पहली बार ऐसा हुआ है जब हजारों लोगों की भीड़ इंडियन आइडल के ऑडिशन में दिखाई नहीं दी थी। इससे पहले लोगों की भीड़ हमेशा से ऑडिशन के लिए जाती हुई दिखाई देती थी। ऑनलाइन ऑडिशन की चलते इस बार इंडियन आइडल 12 के जज को कुछ ऐसे प्रतीभाशली कंटेस्टेंट्स भी मिले हैं, जिनकी कभी लोगों की तक खूबसूरत आवाज नहीं पहुंच पाई। साथ ही इस बार कोरोना महामारी के देखते हुए इंडियन आइडल के सेट पर काफी बदलाव किया है। ताकि शो के जज और कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा का ध्यान में रखा जा सके। यह बदलाव तकनीकी तौर पर भी किए गए हैं।
मानुषी छिल्लर ने शेयर की बोल्ड फोटो, फैन्स बोले- आप जलपरी जैसी लग रही हो
किसानों के आंदोलन पर बोली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, 'सबसे दुख की बात यह है कि यह जवान भी किसान का ही बेटा होगा'
बॉलीवुड: कुली नंबर-1 का ट्रेलर रिलीज, देखें
बिग बॉस सीजन 14: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की लड़ाई पर बोली काम्या पंजाबी 'यह रिएलिटी शो है, आपका घर नहीं'
फिल्म 'पठान' में 'डॉन-2' के जैसा होगा शाहरुख खान का लुक, फोटो हुए वायरल
कंगना रणौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बड़ी जीत, बोलीं - आप विलेन की तरह काम कर रहे थे और मैं हीरो बन गई

अन्य समाचार