फिल्म के लिए भाई सलमान की दुश्मनी भूले अरबाज खान, उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जिस तरह से लव स्टोरीज फेमस है. उसी तरह से कई ऐसे दुश्मनी की कहानियां भी पॉपुलर है. जिन्हें लेकर आज भी कई खबरें सामाने आती ही रहती हैं. वहीं फिल्म इंडस्ट्री में सलमान ( Salman Khan ) खान और विवेक ओबरॉय ( Vivek Oberoi ) की दुश्मनी के कई किस्से आज तक बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हैं. दोनों के बीच की दुश्मनी आज भी कायम है. लेकिन इस खबरें आ रही हैं कि अरबाज खान ( Arbaaz Khan ) ने भाई की दुश्मनी को भुलाकर विवेकी की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया है.

एक वेबसाइट में छपी समाचार के मुताबिक बताया जा रहा है कि अदाकार अरबाज खान और विवेक ओबरॉय जल्द ही स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले हैं . जी हां, फिल्म रोजी- ज सैफरन चैप्टन की हॉरर फिल्म में साथ कार्य करने वाले हैं . खास बात यह है कि इस फिल्म को स्वयं विवके ही बना रहें और लीड भूमिका में भी नज़र आएंगे . इस समाचार के सामाने आने से सभी बहुत ज्यादा सरप्राइज है . वहीं इस फिल्म में अदाकारा श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) की बेटी पलक तिवारी ( Palak Tiwari ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी .
'रोजी - सैफ्रों चैप्टर' की कहानी की बात करें तो यह 2003 में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी . यह कहानी सैफरन नाम के एक कॉल सेंटर की सच्ची घटना है . जिसमें 18 वर्ष की एक लड़की की लड़की मृत्यु गुत्थी बुरी तरह से उलझ जाती है . जिसके बाद यह पता लगाया जाता है कि इस नाम की कोई लड़की थी भी यह नहीं? लड़की का हत्या हुआ या फिर वह गायब हो गई है? फिल्म में इन्ही प्रश्नों के उत्तर ढूंढे जाएंगे. खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि 18 वर्ष की लड़की का भूमिका पलक ही निभाएंगी.

अन्य समाचार