कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

तेलुगू स्टार अदिवि ने ऐसे पाई थी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक बनाने की अनुमति

28 Nov, 2020 04:16 PM | R Kumar 14

उन्नीकृष्णन के साथ अपनी पहली याद को साझा करते हुए अदिवि ने कहा, जब से मैं उन्हें जानता हूं, तब से ही उन्होंने मेरी जिंदगी पर अपना असर डाला है। 2008 में जब सभी न्यूज चैनलों में मैंने उन्हें देखा था, तभी से मैं सोचता था कि ये आदमी कौन है, जिसकी आंखों में एक अलग तरह का पागलपन नजर आता था।



अदिवि फिल्म मेजर में अभिनय कर रहे हैं, जो शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। अभिनेता ने कहा, वह मुझे मेरे परिवार के सदस्य जैसे लगते हैं।
दिवंगत अधिकारी के माता-पिता की सहमति प्राप्त करने की अपनी लड़ाई को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया, जब मैंने पहली बार अंकल (मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के पिता) को फोन किया था, तो उन्होंने विश्वास नहीं किया था कि क्या कोई पिछले 10 साल से मेजर संदीप की जिंदगी पर शोध कर रहा था और उनके जीवन पर कहानी बनाना चाहता था। जब उन्होंने मुझ पर या मेरी टीम पर भरोसा नहीं किया हम उनसे लगातार मिलते रहे।
एक दिन हम जब उनसे मिलकर वापस लौट रहे थे और लिफ्ट तक पहुंच गए तो आंटी ने मुझे बुलाकर कहा, दूर से तुम बिल्कुल मेरे बेटे की तरह दिखते हो। यह कहते हुए उनकी आंखों में आंसू थे। तब से ही मैं जुटा हुआ हूं कि हम इस फिल्म के साथ न्याय कर पाएं।
अदिवि ने कहा कि फिल्म मेजर इस बारे में है कि उन्होंने जिंदगी किस तरीके से जी ना कि वे किस तरह मरे।
सशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित मेजर हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी।
-आईएएनएस
एसडीजे/एसजीके

अन्य समाचार