Coolie No 1 trailer: रिलीज हुआ वरूण और सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर

बॉलीवुड के कलाकार वरूण धवन और सारा अली खान की मच अवेटेड फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आज कुछ ही समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अगर हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसकी कहानी पुरानी ही रखी गई है बस इसको आज के दौर के हिसाब से मेकर्स ने पेश कर दिया है। कुली नंबर 1 में अभिनेता वरूण धवन का कॉमेडी, रोमांस और एक्शन सीन देखने को मिलता है। पुरानी फिल्म की ही तरह इसमे वरूण धवन भी डबल रोल में दिखाई दे रहे है जिसमे वो एक अमीर बाप की लड़की से शादी करने का सपना देखते है। जिसके लिए वो हर वो पैतरें आजमाते हुए नजर आते है जो वो कर सकते है। हालांकि बाद में उनकी पोल खुलती हुई नजर आती है। फिल्म कुली नंबर 1 की कहानी पुरानी ​की तरह ही है।

इसमे कुछ खास बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कहा जा सकता है कि इसको दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया ही मिलने वाली है। फिल्म में वरूण धवन के अपोजिट सारा अली खान नजर आई है।
ये दोनों की फ्रेश जोड़ी है अब ये देखना है कि फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते है इसके बारे में आने वाले 25 दिसंबर को ही देखने को मिल जाएगा।
कुली नंबर 1 इसी 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म पिछले मई को मजदूर दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी।
लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया था। काफी समय तक रिलीज डेट टलने के बाद अब मेकर्स ने इसको रिलीज करने का फैसला कर लिया है। आपको नई कुली नंबर 1 फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? हमे कमेंट करके बता सकते हैं।

अन्य समाचार