न्यूजीलैंड सीरीज से पहले पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, सातवां खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले पाकिस्तानी टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। कुछ दिन पहले पाकिस्तान के छह खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद अब इस टीम का एक और खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आ गया है।

पाकिस्तान की टीम अभी सीरीज की तैयारियों से पहले 14 दिन के एकांतवास से गुजर रही है, जिसके तीसरे दिन यानी शुक्रवार को उनके सातवें खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है।
न्यूजीलैंड के नियमों के अनुसार वहां एकांतवास के तीसरे और 12वें दिन कोरोना वायरस की जांच होती है। बता दें कि, न्यूजीलैंड क्रिकेट पहले भी पाकिस्तान को कोरोना वायरस प्रोटोकॉल तोड़ने के चलते अंतिम चेतावनी दे चुका है।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों के नाम सरफराज अहमद, मोहम्मद अब्बास, आबिद अली, नसीम शाह, रोहेल नजीर और दानिश अजिज बताएं हैं।
न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, "पाकिस्तानी टीम फिलहाल अभ्यास नहीं कर सकती। जांच पूरी होने तक अभ्यास पर रोक लगा दी गई है। हमें पता चला है कि पाकिस्तानी टीम के कुछ सदस्यों ने एकांतवास के पहले ही दिन प्रोटोकॉल तोड़ा है, हम उनसे बात करेंगे और उन्हें कोविड प्रोटोकॉलों के बारे में समझाएंगे।"
पाकिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड में तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी हैं।

अन्य समाचार