OPPO Reno4 Pro की सम्पूर्ण जानकारी, जानें क्या है नया

ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन OPPO Reno4 Pro लेकर आया है, फोन में सुपर AMOLED स्क्रीन, एक 3D कर्व्ड डिज़ाइन और एक 3D मल्टी-कूलिंग सिस्टम शामिल है। स्मार्टफोन में 48MP मुख्य कैमरा + 8MP वाइड एंगल + 2MP मैक्रो + 2MP मोनो रियर क्वाड कैमरा प्राइमरी कैमरा फोटो, वीडियो, प्रोफेशनल मोड, पैनोरमा, पोट्रेट, नाइट सीन, टाइम लैप्स फोटोग्राफी, स्लो मोशन आदि के साथ 32 एमपी सेल्फी कैमरा दिया गया है। जो आपको एक बेहतर अनुभव का देता है। फोन गेलेक्टिक ब्लू कलर में आता है, स्मार्टफोन की कीमत 34,990 रूपए रखी गई है।  

ओप्पो रेनो 4 प्रो कुछ पॉइंट्स में 
8 जीबी रैम | 128 एमबी रोम | 256 जीबी तक एक्सपेंडेबल मैमोरी  .
16.51 सेमी (6.5 इंच) फुल एचडी + डिस्प्ले .
48MP + 8MP + 2MP + 2MP | 32MP का फ्रंट कैमरा .
4000 एमएएच लिथियम-आयन पॉलिमर बैटरी .
क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा कोर प्रोसेसर .
65W SuperVOOC 2.0 .
90 हर्ट्ज AMOLED डिस्प्ले | 3 डी बॉर्डरलेस स्क्रीन .
credit: third party image reference .
परफॉरमेंस फीचर  .
फोन तेज और कुशल प्रदर्शन के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आता है। 128 जीबी की इसकी मेमोरी क्षमता आपको एक ही स्थान पर अपनी सभी फाइलों को स्टोर करने में मदद करेगी।
सुपर एमोल्ड स्क्रीन
इस फोन का 16.51 सेमी (6.5) सुपर एमोल्ड स्क्रीन, 92.01% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 20:9 का एक पहलू अनुपात यह सुनिश्चित करेगा कि आपको अपने सभी मनोरंजन का स्पष्ट रूप से और विशद आनंद मिलेगा।
क्विक चार्जिंग 
स्मार्टफोन में 65W सुपर VOOC 2.0 लगाया गया है, फोन में 4000एमएएच लिथियम-पॉलिमर बैटरी 30 घंटे का टॉक-टाइम और 350 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है।
3 डी मल्टी-कूलिंग सिस्टम
इस फोन की ग्रेफाइट हीट डिसऑर्डर सिस्टम और परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइजेशन इस फोन को ठंडा बनाए रखना सुनिश्चित करेंगे, तब भी जब आप लंबे समय तक फोन का इस्तेमाल कर रहे हों।
credit: third party image reference
कैमरा फीचर
भव्य चित्रों और सुंदर सेल्फी के साथ अपने प्रियजनों को लुभाने के लिए तैयार हो जाओ, यह फोन 32 MP के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। रियर कैमरा में 48 एमपी का मुख्य कैमरा, 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 2 एमपी का मैक्रो कैमरा और 2 एमपी का मोनरो कैमरा है। 
कलर ओएस 7.2
यह ओएस आपको अपने सौंदर्यशास्त्र के साथ प्रसन्न करेगा। आप विभिन्न कलात्मक वॉलपेपर से चुन सकते हैं और अपने फोन के लुक को विकसित कर सकते हैं। आप ग्रेविटी वॉलपेपर डिज़ाइन भी जोड़ सकते हैं और अपने फ़ोन के स्वरूप को बढ़ा सकते हैं। 
अपने पसंदीदा शो का आनंद लें
आप अपनी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवा से अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि यह फोन नेटफ्लिक्स एचडी स्ट्रीमिंग प्रमाणन और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो एचडीआर स्ट्रीमिंग प्रमाणन के साथ आता है।
पावर सेविंग मोड और नाइटटाइम स्टैंडबाय
यहां तक ​​कि जब आपका फोन चार्ज से बाहर चल रहा होता है, तो यह पावर-सेविंग मोड की मदद से आपको चालू और चालू रखेगा। इस फोन का नाइटटाइम स्टैंडबाई मोड आपको चार्ज बचाने में भी मदद करेगा, क्योंकि जब आप आराम कर रहे होते हैं तो यह केवल 2% बैटरी जीवन का उपयोग करेगा।
credit: third party image reference
3डी कर्व्ड डिजाइन 
चिकनी और सौंदर्य के साथ इस फोन का 3डी कर्व्ड डिजाइन फ्लॉन्टिंग के लायक होगा।
हाई रिफ्रेश रेट 
चिकनी स्क्रॉलिंग से लेकर द्रव एनिमेशन तक, आप इस फोन पर हर कार्य को अच्छी तरह से करने के लिए भरोसा कर सकते हैं, इसकी उच्च ताज़ा दर (90 हर्ट्ज) के साथ है।
आखों की सुरक्षा
इस फोन में टीयूवी रीनलैंड फुल केयर डिस्प्ले सर्टिफिकेशन है जो यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी आखें सुरक्षित रहें।  
फ़िंगरप्रिंट अनलॉक
तेज़ और सटीक, आप अपने फ़ोन को इसके फिंगरप्रिंट अनलॉक सुविधा से आसानी से खोल सकते हैं।
credit: third party image reference
स्लिम एंड लाइट 
7.7 मिमी मोटी और मात्र 161 ग्राम वजन वाला यह फोन चारों ओर ले जाने के लिए एक आसान है।
एंटी-ग्लेयर फिनिश 
इस फोन की मैट-फिनिश बनावट और एंटी-ग्लेयर फिनिश ने स्टाइलिश लुक का मार्ग प्रशस्त किया, जो किसी को भी पसंद आएगा, जो इस पर अपनी नजरें गड़ाए हुए है।
स्मार्ट स्लो मोशन
प्रत्येक नाटकीय क्षण को इस फोन की धीमी गति की सुविधा का उपयोग करके आसानी से पकड़ा जा सकता है जो 960 एफपीएस की उच्च फ्रेम दर प्रदान करता है।  
एअर इंडिया कलर पोर्ट्रेट
यह शूटिंग मोड आपको पृष्ठभूमि को काले और सफेद में रखते हुए विषय के रंग को बनाए रखने की अनुमति देता है।  
credit: third party image reference
मोनोक्रोम वीडियो
एक वीडियो में केवल लाल, ब्लूज़ या साग को उजागर करना चाहते हैं? एआई एल्गोरिदम तीन रंगों में से एक को पहचानने और रखने में सक्षम होगा।
अल्ट्रा-स्थिर वीडियो 
ऐसे वीडियो शूट करने के लिए तैयार हो जाएं, जो सेल्फी कैमरे के इस्तेमाल से स्थिर, चिकने और शानदार हों। आप उपयोगकर्ता के अनुकूल वीडियो संपादक - सोलूप का उपयोग करके वीडियो भी संपादित कर सकते हैं।
सुविधा 
इस फ़ोन के साथ आपकी मोबाइल की दुनिया सरल हो जाएगी, क्योंकि इसमें क्विक रिटर्न बबल (एक छोटी फ्लोटिंग विंडो), आइकन पुल-डाउन जेस्चर और ओप्पो शेयर (ओप्पो उपयोगकर्ताओं के लिए आसान फ़ाइल साझा) जैसी सुविधाएँ हैं।

अन्य समाचार