कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

26/11 आतंकी हमले में शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म बनाएंगे महेश बाबू, देखें 'मेजर' की पहली झलक

28 Nov, 2020 06:37 PM | R Kumar 27

Share on Facebook Tweet on Twitter



एंटरटेनमेंट डेस्क: दक्षिणी सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने शुक्रवार को एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जो 26/11 हमलों के नायक संदीप उन्नीकृष्णन के इर्द-गिर्द घूमती है। यह संदीप उन्नीकृष्णन था जिसने 26/11 हमले के दौरान ताज होटल में फंसे सैकड़ों लोगों की जान बचाई थी। और उन्हें होटल से बाहर निकाल दिया। लेकिन वह खुद आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे।
अब महेश बाबू ने संदीप उन्नीकृष्णन पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका में आदि शेश होंगे। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभा रहे आदिवासी शीश के लुक को साझा करते हैं।
फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण महेश बाबू कर रहे हैं। महेश बाबू ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया। जिसमें आदिवी बाकी फिल्म में मेजर उन्नीकृष्णन की भूमिका और आगे की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।
27 नवंबर को 26/11 के हमलों में संदीप उन्नीकृष्णन शहीद हो गए थे, इस वीडियो को भी उसी तारीख को जारी किया गया था। महेश बाबू ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है, '#MajorBeginnings देश के नायक की प्रेरणादायक यात्रा, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन !! आदिवासी शीश और आकि टीम को बधाई '

अन्य समाचार