कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

वार-पटलवार : मुंबई की मेयर पर बरसीं कंगना, महाराष्ट्र सरकार से लेकर ऋतिक तक को घेरा

28 Nov, 2020 06:53 PM | R Kumar 41

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच का विवाद अभी भी थम नहीं रहा है. शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा तोड़े गए कंगना के ऑफिस को लेकर फैसला सुनाया, जो कि अभिनेत्री के हक में था. कोर्ट के इस फैसले के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर डाला. किशोरी के इस बयान को लेकर अब कंगना ने भी पलटवार किया है.



कंगना ने किशोरी के बयान को री-ट्वीट करते हुए उन्हें तो खरी-खोटी सुनाई ही, साथ ही अभिनेत्री ने महाराष्ट्र सरकार से लेकर ऋतिक रोशन समेत बॉलीवुड माफिया को भी घेरा. सबसे पहले मुंबई की मेयर के उस बयान पर एक नजर डाल लेते हैं, जिसको लेकर कंगना उनपर भड़की हैं.
कंगना की बहन रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस
मेयर ने कंगना को कहा- दो टके के लोग
बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा था कि सभी लोग हैरान हैं कि एक अभिनेत्री जो कि हिमाचल में रहती है. यहां आती है और हमारे मुंबई को POK कहती है. ऐसे दो टके के लोग अदालत को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं. यह गलत है.
किशोरी के इस बयान पर पलटवार करते हुए कगंना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा- “पिछले कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इतने लीगल केस, गालियां, अपमान और बदनामी झेली है कि बॉलीवुड माफिया, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग अब भले इंसान लगने लगे हैं. न जाने मुझमें ऐसा क्या है, जो कि लोगों को इस कदर परेशान करता है.”
The amount of legal cases, abuses, insults, name calling I faced from Maharashtra government in these few months make Bollywood mafia and people like Aaditya Pancholi and Hrithik Roshan seem like kind souls …. I wonder what is it about me that rattle people so much https://t.co/by2VKQauZt
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 28, 2020
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Bigg Boss 14 : काम्या-देवोलीना ने जैस्मिन के चेहरे से उतारा झूठ का मुखौटा, एक्ट्रेस की हुई बोलती बंद
बताते चलें कि 9 सितंबर को कंगना के हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी गई थी. बीएमसी का कहना था कि कंगना ने ऑफिस का निर्माण नियमों के अनुसार नहीं किया, जिसके कारण यह कार्रवाई की गई थी. बीएमसी के इस कदम की हर ओर आलोचना हुई और कंगना इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट तक ले गईं.
The post वार-पटलवार : मुंबई की मेयर पर बरसीं कंगना, महाराष्ट्र सरकार से लेकर ऋतिक तक को घेरा appeared first on TV9 Hindi.

अन्य समाचार