कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अमेजन प्राइम वीडियो पर 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर जारी

28 Nov, 2020 06:57 PM | R Kumar 24

मुंबई|  अमेजन प्राइम वीडियो ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा। ('जुड़वां' और 'पार्टनर') के निर्देशक डेविड धवन की यह आगामी फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा, फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों संग नजर आएंगे।



फिल्म का निर्माण बासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। इसका एक्सक्लूसिव प्रीमियर 25 दिसंबर, 2020 को क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। प्राइम के माध्यम से दुनियाभर के 200 देशों और क्षेत्रों में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।
निर्देशक डेविड धवन ने फिल्म को लेकर कहा, "वास्तव में यह भारतीय मनोरंजन के लिए एक रोमांचकारी समय है। मुझे खुशी है कि बेहद प्यार और मेहनत से बनाई गई हमारी फिल्म को दुनिया भर के दर्शक देखेंगे। मैं अपनी इस फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं।"
अभिनेता वरुण धवन कहते हैं, "मुझे हमेशा से ही ऑरिजिनल 'कुली नंबर 1' का स्क्रीनप्ले और उसमें कलाकारों की परफॉर्मेस बेहद पसंद रही है। यह भी एक कारण है कि इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में काम करना मेरे लिए काफी स्पेशल है। इस रोल के लिए तैयारी करने में भी काफी मजा आया था। एक एक्टर के तौर पर इस कॉमेडी फिल्म के रीमेक में काम करना वाकई में काफी मौज-मस्ती से भरपूर रहा है। मैं काफी खुश हूं कि दुनियाभर के दर्शक एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 'कुली नंबर 1' को देखकर क्रिसमस का जश्न मनाएंगे।"
--आईएएनएस

अन्य समाचार