एक नजर की पहली फाइल

बालक घायल

किशनपुर (सुपौल): थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 327 ए पर अंदौली चौक के समीप बुधवार की दोपहर ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक पांच वर्षीय बालक को सुपौल के ओर से आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार ने ठोकर मार दी जिससे बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज हेतु पीएचसी लाया गया जहां पीएचसी में तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया। जानकारी अनुसार अंदौली वार्ड नंबर 09 निवासी रामाधीन साह का पुत्र कृष्ण कुमार अन्य साथी के साथ ट्यूशन पढने जा रहा था कि सडक पार करने के दौरान यह दुर्घटना हुई। ग्रामीणों ने कार को अपने कब्जे में रखा है।

------------------------------------
काली मंदिर का शिलान्यास आज
करजाईन बाजार, संवाद सूत्र : क्षेत्र के प्रसिद्ध बायसी काली मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए मंदिर का शिलान्यास तीन दिसबंर यानि गुरुवार को होगा। काली पूजा समिति के अध्यक्ष सह पूर्व पंसस तारानंद यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नए सिरे से मंदिर निर्माण किया जाएगा।
------------------------------------ शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
निर्मली (सुपौल) संवाद सहयोगी: थाना पुलिस ने बुधवार को नगर के वार्ड संख्या 07 से 12 बोतल शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार तस्कर मरौना प्रखंड क्षेत्र के लालमिनियां पंचायत अंतर्गत इटहरी का रहनेवाला भवानी साह है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि वह शराब की नशे में धुत होकर शराब डिलीवरी करने आया था। मामले को लेकर थाना कांड संख्या 218/20 दर्ज करते हुए तस्कर को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया है।
------------------------------------
क्रय केंद्र का उद्घाटन
संवाद सूत्र, पिपरा : पिपरा पैक्स धान क्रय का उद्घाटन भूमि उप समाहर्ता सुनील कुमार रंजन ने फीता काटकर किया। इस दौरान 09 किसानों से तीन सौ क्विटल धान की खरीद की गई। इस मौके पर पैक्स अध्यक्ष दिलीप चौधरी ने कहा कि किसानों को दिक्कत ना हो इसका पूरा ध्यान रखेंगे। इस मौके पर बीडीओ लवली कुमारी भी मौजूद थीं।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार