दोहरे हत्याकांड में युवकों के मोबाइल का सीडीआर निकालेगी पुलिस

रसूलपुर : एकमा थाना क्षेत्र के केशरी गांव में सोमवार की रात दो युवकों की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में बुधवार को सारण एसपी धूरत सायली सांवलाराम मामले की जांच के लिए गांव में पहुंचीं। हालांकि हत्या के दूसरे दिन भी अभी तक पुलिस को अपराधियों के संदर्भ में कोई सुराग नहीं मिल सका। एसपी ने ग्रामीण और दोनों युवकों के परिवार वालों से बुधवार को देर शाम तक काफी देर तक पूछताछ की। घटनास्थल पर मनोरंजन और रोहित कुमार तिवारी के दो मोबाइल मिलने से कॉल डिटेल के जरिये अपराधियों तक पहुंचने का कयास लगाया जा रहा है। पुलिस घटना के दौरान मोबाइल का टावर लोकेशन भी खंगाल रही है। युवक मनोरंजन की मां के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


बताया जाता है कि सोमवार को सत्येंद्र तिवारी के पुत्र रोहित कुमार तिवारी 25 वर्ष व स्वर्गीय राम दास राय का पुत्र मनोरंजन राय उर्फ चीनी 22 वर्ष अपने घर के बगल में आई बरात में खाना खाने के बाद आर्केस्ट्रा देखने चले गए थे। देर रात में घर लौटने के क्रम में बदमाशों ने गोली मार दी थी। रोहित बीटेक करने के बाद गांव में ही दूध डेयरी का संचालन करता था। वहीं मनोरंजन राय दिल्ली में रहता था। वह दिवाली के एक दिन पूर्व ही गांव लौटा था। दोनों युवकों में गहरी दोस्ती थी। वे साथ-साथ रहते थे। रोहित शादीशुदा था। उसकी एक बेटी एक साल की है, जबकि मनोरंजन अविवाहित था।
एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह, अंचल पुलिस निरीक्षक मंजू कुमारी सिन्हा भी मौके पर पहुंच कर पीड़ित पक्ष सहित ग्रामीणों से आवश्यक पूछताछ की। घटना के अगले दिन बुधवार को युवक मनोरंजन राय की मां उषा कुंवर ने स्थानीय थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आखिर दोनों युवकों की गोली मारकर हत्या की वजह क्या है? यह स्वजन व पुलिस के लिए भी अबूझ पहेली बनी हुई है। ग्रामीण व परिजन भी इस वारदात को लेकर कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं। वहीं पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुट गई है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार