एएसआइ प्रकरण में महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र, बलुआ बाजार(सुपौल): भीमपुर थाना के एएसआई संजय शुक्ला के साथ एक महिला के अवैध संबंध को लेकर हुई मारपीट एवं वीडियो वायरल कांड में नया मोड़ आ गया है। महिला ने भीमपुर थाने में आवेदन देकर बताया है कि उन्होंने अपने यहां एक धार्मिक अनुष्ठान के अवसर पर भीमपुर थाना के एएसआई को आमंत्रित किया था। इसी क्रम में एएसआई के साथ पूर्व से चले आ रहे किसी विवाद को लेकर कुछ ग्रामीणों ने इस मामले को तूल देकर उनकी पिटाई कर दी। साथ ही उनके पूरे परिवार जनों के साथ भी मारपीट की गई है। वहीं मारपीट के क्रम में उसके कान, नाक में पहने गए जेवरात को भी छीन लिया है। महिला ने बताया है कि उनके पड़ोस के ही उमेश साह, राजकुमार मुखिया, कुंदन भगत, प्रमोद मुखिया, अशोक मुखिया एवं 2 अन्य ने उनके साथ उनके पति के साथ उनके बच्चे के साथ भी मारपीट की है। महिला का कहना है कि वह पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सुपौल के पास आवेदन देने जा रही है। उसने कहा है कि उनका चरित्र लांछन किया गया है। पूरे घटनाक्रम में एएसआई पूरी तरह से बेकसूर है। लोगों ने जानबूझकर एएसआई के साथ मारपीट की और वीडियो वायरल कर दिया।

अतिक्रमण हटाने पहुंचा था अंचल प्रशासन, जमकर हुई मार पीट यह भी पढ़ें
गौरतलब हो कि सोमवार रात्रि हुई घटना के बाद एएसआई के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद सुपौल एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआई को निलंबित कर दिया था। वहीं आगे जांच पड़ताल की बात की थी।
--------------------------------------
-कोट महिला के आवेदन के आधार पर मारपीट की घटना को लेकर कुल 7 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
सुबोध यादव
भीमपुर थानाध्यक्ष
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार