पुलिस ने बाइक लूट की घटना का किया पर्दाफाश

जीबीनगर थाना क्षेत्र के पचरूखी रोड स्थित डॉ. भोला शर्मा के क्लिनीक से कुछ दूरी पर एक दिसंबर को हुए बाइक लूट कांड में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूटी गई बाइक व इस घटना से जुड़े कुल तीन लूटेरों को छापेमारी कर गिरफ्तार कर ली है। उक्त जानकारी एसपी अभिनव कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।

बताया जाता है कि बाइक लूट की घटना में पीड़ित जलालपुर निवासी विकास सिंह ने पुलिस को बताया था कि एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दी थी। जिसके आधार पर जीबी नगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने मिले साक्ष्य के आधार पर बड़हरिया थाने के हरदोबरा निवासी निकेश कुमार के घर पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को घटना में प्रयुक्त नीले रंग की ग्लैमर बाइक बरामद की गयी। साथ ही मौके पर मिले निकेश ने पूछताछ में लूट की इस घटना में शामिल होना स्वीकार की। साथ ही अपने साथियों का नाम व लूटी गई बाइक के संबंध में जानकारी दी।
जीबीनगर के दीन दयालपुर गांव से बरामद हुई लूटी बाइक
निकेश के बताए पते पर पुलिस ने छापेमारी कर जीबीनगर थाने के दीन दयालपुर निवासी अनीश कुमार के घर से लूटी गयी बाइक बरामद कर ली। जबकि इस घटना में शामिल तीसरे बदमाश हरदोबरा निवासी अभय कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।

अन्य समाचार