बाइक की चोरी

कोचाधामन । प्रखंड के मजगामा पंचायत के जनता हाट से मंगलवार की शाम एक बाइक की चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने तेघरिया पंचायत के गौरामनी निवासी इमरान आलम का हीरो सुपर स्पलेंडर बाइक बीआर 37एम 9380 को जनता से चोरी कर लिया। इमरान आलम मंगलवार की शाम खाद्य सामग्री खरीदने बाइक लेकर जनता हाट आए थे। वह बाइक खड़ी कर खाद्य सामग्री खरीदने में व्यस्त हो गए। इसी दरम्यान उनकी बाइक चोरी हो गई। बाइक चोरी की घटना को लेकर पीड़ित इमरान आलम ने कोचाधामन थाने की पुलिस को सूचना देने की बात कही है।

------------------

आपसी विवाद में मारपीट संवाद सहयोगी, किशनगंज : टाउन थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर उस्मानी बाग में पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। लाठी डंडे से पिटाई किए जाने से उस्मानी बाग निवासी मो.इजहार आलम घायल हो गए। पिता को पिटता देख उन्हें बचाने के लिए आई नाबालिग बेटी को भीनहीं बख्शा। सोमवार को घटित घटना के बाद शोर शराबे को सुनकर स्थानीय लोगों को जुटता देख सभी लोग फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल पिता पुत्री को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद पीड़ित के लिखित शिकायत पर उस्मानी बाग निवासी नौसाद आलम और उसके साथियों के विरुद्ध केस दर्ज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
-------------- ओवरलोड ट्रक जब्त
संवाद सूत्र, पौआखाली : पौआखाली थाना क्षेत्र के एलआरपी चौक पर सोमवार देर शाम को जिला खनन पदाधिकारी ने एक गिट्टी लदे ट्रक को •ाब्त किया। जब्त किये गए ट्रक को पौआखाली थाना के सुपुर्द कर दिया गया। इस बाबत जिला खनन पदाधिकारी संजय प्रसाद ने बताया कि उक्त ट्रक को एनएच 327 ई के एलआरपी चूक पौआखाली से जब्त किया गया है। ट्रक चालक द्वारा रॉयल्टी की रसीद नही दिखाए जाने पर उक्त कार्रवाई की गई है। जुर्माने की राशि जमा करने के बाद ही उक्त वाहन को मुक्त किया जा सकेगा। ------------
24 घंटे के अंदर चार्जशीट दाखिल संवाद सहयोगी, किशनगंज : एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी की तत्परता से टाउन थाना पुलिस ने अनुसूचित जाति जनजाति शीर्ष के के आरोपित को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर आरोप पत्र समर्पित कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से शहर वासियों में पुलिस के प्रति विश्वास की भावना जागृत हुई है। एसपी कुमार आशीष ने इस प्रशंसनीय कार्य के लिए केस के जांचकर्ता एसआइ परवेज आलम खां को नगद राशि प्रदान कर पुरस्कृत किया। बताते चलें कि चुड़ीपट्टी पिलखाना रोड निवासी अनुसूचित जाति की महिला के साथ करबला ईदगाह बस्ती निवासी मो.इकबाल साहिद पिता मो.मोतो ने चाकू का भय दिखा कर छेड़खानी की थी। घटना के बाद पीड़िता के लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर पुलिस ने कार्रवई की। देंटिजेरस सिस्ट का सफल ऑपरेशन
संवाद सहयोगी, किशनगंज : देंटिजेरस सिस्ट बीमारी से ग्रसित 22 वर्षीय आदिवासी युवक विनोद कुमार काफी परेशान थे। उन्हें खाने-पीने में भी परेशानी होने लगी थी। डॉ. शेखर जालान ने चिकित्सकीय जांच के बाद तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम के साथ सोमवार को देंटिजेरस सिस्ट का सफल ऑपरेशन किए।
उन्होंने बताया कि देंटिजेरस सिस्ट से ग्रसित युवक का सफल ऑपरेशन किया गया। ऐसे सिस्ट मरीजों के नाक होते हुए ब्रेन तक फैल सकते हैं। इस रोग से ग्रसित मरीजों का लकवा मारने का डर बना रहता है। साथ ही ब्रेन टयूमर और कैंसर जैसे बीमारी भी हो सकते हैं। अक्सर मसूड़ों में कभी-कभी छोटा सा इंफेक्शन हो जाता है। लेकिन लोग ध्यान नही देते और साधारण दवा खा लेते हैं। लेकिन धीरे-धीरे यह सिस्ट बढ़ता चला जाता है। लेकिन चिकित्सकों के प्रयास से मरीज के मसूड़ों से 1.25 ईंच लंबा और आधा ईंच चौड़ा देंटिजेरस सिस्ट को बिना दांत उखाड़ कर निकाल दिया गया। इस चिकित्सकी टीम में डॉ. कमर और डॉ. प्रेरणा शामिल रहे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार