एक नजर

गर्म पानी में गिरने से बच्चा झुलसा

संवाद सहयोगी, किशनगंज : टाउन थाना क्षेत्र के बनवारी, सिघिया कुलामनी गांव में घर के आंगन में खेलने के दौरान चूल्हे पर खौलते गर्म पानी में गिर जाने से एक दो वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया। बुधवार सुबह को घटित घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य घरेलू कार्य में व्यस्त थे। जबकि दो वर्षीया इफत प्रवीण पिता मिकाइल घर के आंगन में ही खेल रहा था। घटना के बाद बच्चे की चीख पुकार को सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
----------
टेढ़ागाछ में सीएचसी निर्माण में जुटे संवेदक की लापरवाही उजागर यह भी पढ़ें
नाराज किशोर ने काटा कलाई
संवाद सहयोगी, किशनगंज: मामूली घरेलू विवाद से नाराज किशोर ने ब्लेड से अपनी कलाई पर चीरा लगा लिया। बुधवार सुबह घटित घटना के बाद रूईधासा निवासी किशोर को लहूलुहान देख परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों ने फौरन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां समुचित इलाज के बाद उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है।
----------
कार्यकर्ताओं ने दिया बधाई संवाद सूत्र, कोचाधामन (किशनगंज): जन अधिकार पार्टी के संगठन में फेरबदल किया गया है। पार्टी के नए पदाधिकारियों को कोचाधामन प्रखंड के सिघारी गांव निवासी प्रदेश सचिव अधिवक्ता साबीर आलम ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष, उमेर खां व संजीव मिश्रा को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, राजू दानवीर को युवा प्रकोष्ठ प्रदेश, शबाना आजमी को महिला प्रकोष्ठ प्रदेश, रघुपति सिंह को राष्ट्रीय प्रधान सचिव, पूर्व विधायक दिनेश कुमार को राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार संगठन प्रभारी बनाए जाने से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। इससे पार्टी और संगठन को मजबूती मिलेगी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार