एक नजर की पहली फाइल

सड़क किनारे अज्ञात का मिला शव राघोपुर,(सुपौल): प्रखंड क्षेत्र के गद्दी चौक से आगे आरा मशीन के सामने पक्की सड़क पर एक बिना नंबर का हाइवा की चपेट में आ जाने से एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष बीडी राम ने बताया कि मृतक एवं हाइवा एक ही दिशा से आने के क्रम में हाइवा के चपेट में आ जाने से गर्दन से उपर शव क्षत-विक्षत हालत में सड़क पर मिला। जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। शव को थाना लाया गया है, जहां से पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है।

--------------------------------------
दिन हो या रात चोर उड़ा ले जा रहे मोटरसाइकिल यह भी पढ़ें
अलाव की मांग सरायगढ़, (सुपौल): पिछले पांच दिनों से कड़ाके की ठंड को देखते हुए लोगों ने जगह-जगह अलाव लगवाने की मांग की है। लोगों ने कहा है कि इस कड़ाके की ठंड में जीना मुहाल हो गया। प्रशासन इसको देखते हुए जगह-जगह अलाव की व्यवस्था करें। जिससे आम जनमानस को राहत मिलेगी।
--------------------------------------
एनसीसी कटैया ने जमाया विजेता कप पर कब्•ा
करजाईन बाजार, (सुपौल): भगवानपुर पंचायत के यादव क्रिकेट क्लब शिवनगर के तत्वावधान में आयोजित सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच जीत कर एनसीसी कटैया ने विजेता कप पर कब्•ा जमा लिया। वाईसीसी शिवनगर बनाम एनसीसी कटैया के बीच खेले गए फाइनल मुकाबला में एनसीसी कटैया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एनसीसी कटैया की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 267 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवनगर की टीम ने 16 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 134 रनों पर ढेर हो गई। विजेता टीम को अनिल खेड़वार ने 4100 रुपये, कप व मेडल एवं उपविजेता टीम को पंसस देवेंद्र दास ने 2100 रुपए, कप व मेडल के साथ पुरस्कृत किया। फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ मैच मुन्ना एवं मैन ऑफ द सीरीज राजबाबू को दिया गया। वहीं निर्णायक की भूमिका ब्रजेश कुमार, अभिनंदन यादव और आशीष यादव और उद्घोषक के नितेश कुमार यादव एवं दिनेश कुमार दिनकर ने निभाई।
-------------------------------
मुआवजे की मांग भीमनगर, (सुपौल): सीमावर्ती क्षेत्र भीमनगर, लालपुर, बैजनाथपुर आदि के सैकड़ों किसानों को पिछले साल हाथी के द्वारा बर्बाद किए गए फसल का वन विभाग के द्वारा मुआवजा अभी तक नहीं दिया गया है। जिससे किसानों में आक्रोश है। किसान रामदेव यादव, रोहन मेहता, किशोरी मेहता, फच्चो पासवान, लाल पासवान, बालेश्वर पासवान, पिन्टू सिंह आदि किसानों ने बताया कि पिछले साल हाथी के द्वारा हम लोगों का बहुत सारा फसल बर्बाद कर दिया गया था। जिसके बाद वन विभाग और राजस्व कर्मचारी के द्वारा मुआवजे का आकलन कर हम लोगों से जमीन की रसीद और बैंक खाता संख्या मांगा गया था जो हम लोग दिए थे। लेकिन एक साल बीत जाने के बावजूद भी अब तक मुआवजे की राशि नहीं आई है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार