महुआ में शीशे से गला काटने वाले युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

संवाद सहयोगी महुआ :

महुआ नगर पंचायत के वाया नदी पुल के नीचे रविवार की सुबह शीशे से गला काटकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक की मौत इलाज के दौरान पीएमसीएच में हो गई। युवक की मौत की खबर आते ही उसके घर में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार महुआ नगर पंचायत के वार्ड संख्या छह के रहने वाले अर्जुन पासवान ने पारिवारिक कलह से तंग आकर रविवार की सुबह अपनी जान देने की कोशिश की थी।
गौरतलब हो कि महुआ वाया नदी पुल के नीचे रविवार की सुबह अर्जुन शीशा से गला काटकर खुदकुशी की कोशिश कर रहा था। आसपास के कुछ युवकों ने जब अर्जुन के गले से खून निकलते देख तो वाया नदी पुल के नीचे पहुंचकर किसी तरह उसे बचाया तथा इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देख कर चिकित्सक ने पीएमसीएच रेफर कर दिया था। वहां गंभीर स्थिति में अर्जुन का इलाज चल रहा था।

पीएमसीएच में ही इलाज के दौरान सोमवार की अल सुबह अर्जुन पासवान की मौत हो गई। अर्जुन की मौत की खबर जैसे ही उसके घर में आई उसकी पत्नी एवं परिवार के सदस्यों के रोने-चिल्लाने से पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया। काफी संख्या में आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय कुछ लोगों ने बताया कि युवक पारिवारिक कलह से परेशान था। वह नशे का भी सेवन करता था। इसका विरोध घर के लोग करते थे। इन्ही बातों से आक्रोशित हो अर्जुन ने शीशे से गला काटकर खुदकुशी कर ली।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार