इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज: रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना, नहीं खेलेंगे पहले 2 टेस्ट मैच

इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर को एडिलेट के मैदान में खेला जाएगा। लंबे इंतजार के बाद आज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए। आईपीएल में लगी चोट से वापसी की कोशिशों में हिटमैन टी-20 और वन-डे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद उन्हें 14 दिन क्वारैंटाइन रहना होगा फिर एक छोटे से परीक्षण के बाद शर्मा तीसरे टेस्ट में खेल पाएंगे।

पहले कयास लगाए जा रहे थे रोहित शर्मा स्क्वॉड के साथ ही ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे और वहां अपनी हैमस्ट्रिंग पर काम करेंगे। दिवाली के बाद भारतीय ओपनर बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में मेहनत करने लगे। फिजियो की देखरेख में उन्हें चंद दिन पहले ही फिट घोषित किया गया। बीसीसीआई ने भी आधिकारिक बयान जारी किया। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि रोहित के लिए खास कार्यक्रम बनाया गया है, जो उन्हें क्वारंटीन के दौरान मैच फिट बनने के लिए मदद करेंगे।
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान भारतीय टीम को चार टेस्ट मैच खेलने हैं, जिसकी शुरुआत गुरुवार से एडिलेड में होनी है। पिंक बॉल से खेले जाने वाले इस डे-नाइट टेस्ट के बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग-डे टेस्ट होना है। तीसरा टेस्ट नए साल यानी 7 से 11 जनवरी के बीच इसी मैदान पर होगा। चौथा और अंतिम मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा में 15 से 19 जनवरी के मध्य होगा।
ICC Test Rankings: स्मिथ पहले, विराट दूसरे और विलियम्सन तीसरे स्थान पर, टॉप-10 में तीन भारतीय बल्लेबाज
फिर से क्रिकेट के मैदान पर दिख सकते हैं युवराज, जानें किस टूर्नामेंट में आएंगे नजर
न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट में हराकर क्लीन स्वीप' किया टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर
मेस्सी के गोल से बार्सीलोना ने हार का सिलसिला तोड़ा
रहाणे पर कप्तानी का कोई दबाव नहीं होगा : गावस्कर
हिन्द केसरी पहलवान श्रीपति खांचनाले का निधन

अन्य समाचार